स्‍पाइडर-मैन : होमकमिंग का प्रचार कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ, जानिये, क्‍यों?

0
315

मुम्‍बई। जी हां, बॉलीवुड एक्‍शन और डांस हीरो टाइगर श्रॉफ इनदिनों हॉलीवुड फिल्‍म स्‍पाइडर-मैन: होमकमिंग का प्रचार कर रहे हैं। हालांकि, इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ न तो कोई मेहमान भूमिका और नाहीं कोई अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Tiger Jackie Shroff/ Instagram

यदि ऐसे में भी टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड फिल्‍म स्‍पाइडर-मैन: होमकमिंग का प्रचार कर रहे हैं। फिर कुछ तो कनेक्‍शन होगा। बिलकुल है। जी हां, टाइगर श्रॉफ फिल्‍म स्‍पाइडर-मैन: होमकमिंग के मुख्‍य किरदार के लिए हिंदी संस्‍करण में अपनी आवाज दे रहे हैं।

इस बात का खुलासा करते हुए टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया खाते पर फिल्‍म स्‍पाइडर-मैन: होमकमिंग का एक वीडियो डाला है। इस वीडियो में फिल्‍म ट्रेलर और टाइगर श्रॉफ का मैसेज है। काम को काफी चुनौतीपूर्ण करार देते हुए टाइगर श्रॉफ ने ट्विट में लिखा, ‘तैयार हो जाइए, देखने के लिए, आपके अपने सुपरहीरो को, मेरी आवाज में’

गौरतलब है कि फिल्‍म स्‍पाइडर-मैन : होमकमिंग 7 जुलाई को भारत भर में रिलीज होगी। इस फिल्‍म को हिंदी, तमिल, तेलुगू और इंग्‍लिश में रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म स्‍पाइडर-मैन : होमकमिंग में अहम भूमिका टॉम हॉलैंड निभा रहे हैं।

बता दें कि टाइगर श्रॉफ खुद भी फिल्‍म फ्लाइंग जट्ट में सुपरहीरो का किरदार निभा चुके हैं। हालांकि, फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर चार कदम भी नहीं चल सकी।

More News