द कपिल शर्मा शो पर दिखेंगे इरफान पठान और युसूफ पठान

0
401

मुम्‍बई। शनिवार की रात द कपिल शर्मा शो के प्रशंसकों ने मशहूर शायर राहत इंदौरी, कुमार विश्‍वास और शबीना अदीब शायरी का लुत्‍फ उठाया था। और इसी एपिसोड में कपिल शर्मा के सह कलाकार चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू चायवाले की भी वापसी हुई।

Sony Television TKSS

लगता है कि अब रविवार की रात और मजेदार होने वाली है क्‍योंकि चंदन प्रभाकर की सुखद वापसी के साथ साथ भारती सिंह भी कपिल शर्मा शो पर अपने फन का प्रदर्शन करने वाली हैं।

Sony Television TKSS

इस एपिसोड में भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान, युसूफ पठान और उनके पिता शामिल होने वाले हैं। इरफान पठान की ओर से ट्विटर पर जारी किए फोटोज को देखकर लगता है कि कपिल शर्मा एक बार फिर अपने असली रूप में आ चुके हैं।

Sony Television TKSS

शनिवार का द कपिल शर्मा शो का शायराना एपिसोड भी काफी बेहतरीन था। सबसे अच्‍छी बात तो यह थी कि यह एपिसोड काफी संजीदा और साफ सुथरा था। हालांकि, नवजोत सिंह सिद्धू राहत इंदौरी के एक शेयर को दो अर्थ में बदल गए। यदि आप शायरोशायरी के दीवाने हैं तो द कपिल शर्मा शो के इस एपिसोड को जरूर देखें।

https://youtu.be/K-4KfG2m3bc?t=3391

इस एपिसोड में सरला का किरदार निभा रहीं सुमोना चक्रवर्ती का ड्रेस सेंस काबिलेतारीफ था। सुमोना चक्रवर्ती के चेहरे पर अलग सी चमक थी।

Sony Television TKSS

More News