फिल्‍म मुन्‍ना माइकल का डांस और एक्‍शन भरपूर ट्रेलर रिलीज

0
371

मुम्‍बई। फिल्‍मकार सब्‍बीर खान निर्देशित फिल्‍म मुन्‍ना माइकल का डांस और एक्‍शन से भरा ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

हीरोपंती और बागी निर्देशक सब्‍बीर खान के चहेते सितारे टाइगर श्रॉफ के एक्‍शन और डांस मूव्‍स दोनों ही शानदार हैं। वहीं, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी स्‍टाइलिश गुंडे के किरदार में जंच रहे हैं। निधि अग्रवाल, जो इस फिल्‍म से डेब्‍यु करने जा रही हैं, भी अपने किरदार ठीक लग रही हैं।

इसके अलावा ट्रेलर का पिक्‍चराइजेशन काफी अच्‍छा है। हालांकि, कुछ एक्‍शन सीनों में टाइगर श्रॉफ आपको बागी की याद दिलाते हुए नजर आएंगे। इसमें कोई दो राय नहीं कि मुन्‍ना माइकल में टाइगर श्रॉफ के डांस और एक्‍शन स्‍किल का जबरा कॉम्‍बिनेशन देखने को मिलेगा।

21 जुलाई को रिलीज होने जा रही फिल्‍म मुन्‍ना माइकल का ट्रेलर देखकर कह सकते हैं कि फिल्‍म में एक्‍शन और डांस का फुल तड़का मिलेगा।

त्रिकोणी प्रेम कहानी!

फिल्‍म ट्रेलर देखकर लगता है कि डॉन और मुन्‍ना दोनों डॉली से मुहब्‍बत कर बैठते हैं और दोस्‍ती, जो डांस सीखने के दौरान हुई, दुश्‍मनी में बदल जाती है। हालांकि, इसमें कोई संदेह नहीं कि हर फिल्‍मी हीरो की तरह मुन्‍ना डॉन के हाथ से डॉली को छीन ले जाएगा।

फिर भी फिल्‍म को कहने का सलीका ही बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म मुन्‍ना माइकल का भाग्‍य करेगा, जो फिल्‍मकार सब्‍बीर खान पर निर्भर है। वैसे तो सब्‍बीर खान टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती और बागी से बॉक्‍स ऑफिस पर धूम मचा चुके हैं।

ट्रेलर देखने के लिए यहां क्‍लिक करें : Munna Michael Trailer