ट्यूबलाइट की रोशनी पड़ी मध्‍यम, कहीं शो कैंसिल, तो कहीं टिकट रेट कम करने का दबाव

0
254

अहमदाबाद। फिल्‍म स्‍टार सलमान खान और सोहैल खान अभिनीत फिल्‍म ट्यूबलाइट की रोशनी बॉक्‍स ऑफिस पर मध्‍यम पड़ने लगी है। भले ही कबीर खान निर्देशित फिल्‍म ट्यूबलाइट ने शुरूआती चार दिनों में 83.86 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

पिछले कुछ सालों से सलमान खान अपनी फिल्‍मों को ईद के मौके पर रिलीज करते हैं, और फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर कलेक्‍शन के अचंभित करने वाले आंकड़ों को छूने में सफल रही हैं। लेकिन, सलमान खान की ट्यूबलाइट इस मामले में चूकती नजर आ रही है।

फिल्‍म व्‍यवसाय विश्‍लेषक तरण आदर्श के अनुसार फिल्‍म ट्यूबलाइट ने भारतीय सिने खिड़की पर शुक्रवार को 21.15 करोड़, शनिवार को 21.17 करोड़, रविवार को 22.45 करोड़ और सोमवार 19.09 करोड़ का कारोबार किया।

आदर्श ने हैरानी प्रकट करते हुए लिखा कि सलमान खान की ट्यूबलाइट ने रविवार को भी नहीं और सोमवार को ईद के मौके पर भी 30 करोड़ के कलेक्‍शन आंकड़े को नहीं छुआ।

गौरतलब है कि सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी वाली फिल्‍मों बॉडीगार्ड (पांच दिन), एक था टाइगर (पांच दिन), किक(पांच दिन), बजरंगी भाईजान(तीन दिन), सुल्‍तान(पांच दिन) और ट्यूबलाइट (तीन दिन) ने शुरूआती दिनों में क्रमश: 88.75 करोड़, 100.16 करोड़, 83.83 करोड़, 102.60 करोड़, 105.53 करोड़, 64.77 करोड़ का कारोबार किया।

ट्यूबलाइट ट्रेलर : ऋतिक रोशन को सूट करता किरदार सलमान के कंधों पर

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्‍म समीक्षक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने एक ट्विट में जानकारी देते हुए कहा, ‘आज डिस्‍ट्रीब्‍यूटर एन हीरावत के कार्यालय ने सभी एक्सिबिटर्स को ईमेल भेजकर शो कम करने और टिकट दर में 30 फीसद तक की कटौती करने को कहा है।’

उधर, फिल्‍म जगत से जुड़े योगेश सयाल के अनुसार ट्यूबलाइट को दर्शक न मिलने के कारण मल्‍टीप्‍लेक्‍स में कई शो कैंसिल किए जा रहे हैं और सिंगल स्‍क्रीनों पर पहले सप्‍ताह के बाद ही कोई अन्‍य फिल्‍म दिखाई जाएगी।