रागदेश ट्रेलर : हिंदुस्‍तानी होने पर गर्व महसूस करवाता है

मुम्‍बई। भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्‍म के ट्रेलर को संसद से रिलीज किया गया है। जी हां, यह सम्‍मान तिग्‍मांशु धुलिया निर्देशित फिल्‍म रागदेश को हासिल हुआ है। 28 जुलाई को रिलीज होने वाली रागदेश में मोहित मारवाह, कुणाल कपूर और अमित साध ने अहम भूमिका निभाई है।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

रेड फोर्ट ट्रायल्‍स पर आधारित फिल्‍म रागदेश का ट्रेलर हिंदुस्‍तानी होने पर गर्व महसूस करवाता है। फिल्‍मकार तिग्‍मांशु धुलिया ने कितनी शिद्दत से फिल्‍म पर काम किया है, यह बात तो ट्रेलर देखकर समझ आती है।

2 मिनट कुछ सैकेंड का ट्रेलर आपको देश भक्‍ति के भाव से लबालब कर देगा। सुभाष चंद्र बॉस का लोकप्रिय नारा तुम मुझे खून दो, मैं तुम्‍हें आजादी दूंगा और बैकग्राउंड संगीत भी जोश भरता है।

फिल्‍म अभिनेताओं ने भी अपने किरदारों को बाखूबी निभाया है। संवादों पर भी बेहतरीन तरीके से काम किया गया है। फिल्‍म की सिनेमेटोग्राफी भी काफी शानदार है।

रागदेश ट्रेलर रिलीज के समय फिल्‍म अभिनेता मोहित मारवाह, फिल्‍मकार तिग्‍मांशु धुलिया, निर्माता गुरदीप सिंह सैपल, यूएफओ मूवीज के सीईओ राजेश मिश्रा उपस्‍थित थे। फिल्‍म रागदेश का निर्माण राज्‍य सभा टीवी ने किया है।