एयरलिफ्ट अभिनेता का परिवार मुश्‍किल में, सोसायटी ने घर देने से किया इंकार

0
723

मुम्‍बई। फिल्‍म स्‍टार अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म एयरलिफ्ट में दमदार भूमिका निभा चुके इनामुल हक ने स्‍थानीय वर्सोवा इलाके में स्‍थित एक सोसायटी के खिलाफ मानसिक तौर पर उसको और उसके परिवार को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

फिल्‍मीस्‍तान अभिनेता इनामुल हक का आरोप है कि दीप्‍ति शक्‍ति मुक्‍ति सोसायटी प्रबंधन ने बिना किसी ठोस कारण के उसको घर देने से इंकार कर दिया।

मुम्‍बई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्‍म अभिनेता इनामुल हक ने शनिवार को इस मामले में वर्सोवा पुलिस स्‍टेशन के सीनियर इंस्‍पेक्‍टर के सामने अपना मामला रखते हुए अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

फिल्‍म अभिनेता के अनुसार उसने 1 मई को उपरोक्‍त सोसायटी में एक घर किराये पर लेने के लिए टोकन दे दिया था और कुछ दस्‍तावेज भी साइन कर लिए थे।

उसके बाद 7 मई 2017 को सोसायटी के साथ एक बैठक फिक्‍स की गई। लेकिन, सोसायटी प्रबंधन ने कथित तौर पर मिलने से इंकार कर दिया।

इसके बाद 14 मई 2017 को भी अभिनेता को सोसायटी प्रबंधन की ओर से निराशा मिली, क्‍योंकि उस दिन संबंधित इलाके के एमएलए को सोसायटी मुलाकात करनी थी।

लेकिन, फिल्‍म अभिनेता इनामुल हक उस समय हक्‍का बक्‍का रह जाता है, जब 5 जून 2017 को मकान किराये पर न देने की बात कहते हुए उसकी नयी होने वाली मकान मालकिन उसके हाथ में टोकन राशि और दिए हुए दस्‍तावेज रख देती है।

हालांकि, इस मामले में सोसायटी अधिकारियों का कहना है कि फिल्‍म अभिनेता इनामुल हक सोसायटी प्रबंधन से एक भी बार परिवार सहित मिलने नहीं आया और सोसायटी प्रबंधन बिना पारिवारिक इंटरव्‍यू के किसी को भी सोसायटी में रहने की स्‍वीकृति नहीं देता, जो नियम है।

इस पूरे घटनाक्रम से परेशान फिल्‍म अभिनेता इनामुल हक ने अपने फेसबुक खाते पर खुला पत्र भी लिखा है, जिसकी शुरूआत में अभिनेता ने लिखा, ‘‘My name is Inaamulhaq and I am not a Bachelor’… !’।

बता दें कि फिल्‍म अभिनेता इनामुल हक जल्‍द ही कपिल शर्मा अभिनीत फिल्‍म फिरंगी और फरहान अख्‍तर अभिनीत फिल्‍म लखनऊ सेंट्रल में नजर आएंगे।