फास्‍ट ट्रैक से बॉलीवुड ट्रैक पकड़ेंगी दुबई सिने तारिका ओदिना

0
302

मुम्‍बई। जी हां, आदर्श जैन फिल्‍म्‍स और सन ऑडियो प्राइवेट लिमिटेड बैनर अपनी आगामी फिल्‍म फास्‍ट ट्रैक से एक नये चेहरे को बॉलीवुड में प्रवेश करवाने जा रहा है।

बॉलीवुड प्रस्‍तावित फिल्‍म फास्‍ट ट्रैक से दुबई की बहुमुखी, प्रतिभाशाली, बोल्‍ड और ब्‍यूटी ओदिना हिंदी सिने जगत में कदम रखने जा रही हैं।

गौरतलब है कि ओदिना उज़्बेकिस्तान की रहने वाली हैं और पिछले 15 वर्षों से दुबई में प्रॉपर्टी का कारोबार कर रही हैं। साथ ही साथ, दुबई आधारित मॉडल ओदिना अपने बेहतरीन कौशल जैसे गायकी, नृत्‍य और अदाकारी को भी तराश रही हैं।

फिल्‍म फास्‍ट ट्रैक मिलने के बारे में बात करते हुए ओदिना कहती हैं, ‘मैं बहुत पहले एक बार आदर्श जैन से मिली थी। अब जब आदर्श जैन को एक विदेशी और अंग्रेजी बोलने वाली अदाकारा की जरूरत लगी तो उन्‍होंने मुझसे इस बारे में बात की और मुझे यह फिल्‍म करने का ऑफर दिया। फिल्‍म में मैं ओदिना नाम का ही कैरेक्टर कर रही हूं जोकि बिजनस टाइकून है और दुबई से इंडिया कारोबार के सिलसिले आती है।’

फिल्‍म फास्‍ट ट्रैक का निर्देशन आदर्श जैन करने वाले हैं, जो मिथुन चक्रवर्ती को लेकर फिल्‍म बंगाल टाइगर बना चुके हैं।

फिल्‍मकार आदर्श जैन ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘यह एक संगीतमय एक्शन फिल्म है। इसकी शूटिंग 25 जून से नैनीताल में शुरू होगी और फिल्‍म की शूटिंग को वहां पर ही पूरा किया जाएगा। अभी गानों की रिकॉर्डिंग चल रही है और इस फिल्म में कुल पांच गाने हैं, जोकि लोगों को बहुत पसंद आएंगे। फिल्‍म में पांच जोड़े हैं और केंद्रीय भूमिका में ओदिना है। दरअसल, ओदिना फिल्‍म की कहानी को एकदम सूट करती है।’

Image/PR