जब नकुल मेहता को बीच रास्‍ते छोड़कर निकल गया कैब ड्राइवर

0
380

मुम्‍बई। स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय धारावाहिक इश्‍कबाज के शिवाय ओबाराय उर्फ नकुल मेहता के साथ कैब ड्राइवर द्वारा बदसलूकी करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक गत 3 जून 2017 को उस समय टेलीविजन अभिनेता नकुल मेहता को कड़वे अनुभव से गुजरना पड़ा, जब कैब ड्राइवर ने अभिनेता नकुल मेहता को अवा तवा बोलते हुए बीच रास्‍ते उतार दिया।

दरअसल, 3 जून 2017 को नकुल मेहता ने कहीं जाने के लिए एक कैब बुक की थी। जब नकुल कैब में सवार होकर जा रहे थे, तभी अचानक एक वाहन ने उनकी कैब को ओवरटेक किया। इस बात पर नकुल का कैब ड्राइवर भड़क उठा। कैब ड्राइवर ने वाहन वाले को अनाप शनाप बकना शुरू कर दिया।

मूवी रिव्‍यू | हिंदी मीडियम : सार्थक और रोचक Subject पर बनी मनोरंजक फिल्‍म

कैब सवार नकुल मेहता ने कैब ड्राइवर को शांत रहने की सलाह दी। लेकिन, कैब ड्राइवर को नकुल मेहता की सलाह नागवार गुजरी। ड्राइवर ने नकुल मेहता के साथ कथित तौर पर अभद्र व्‍यवहार करना शुरू कर दिया।

इतना ही नहीं, ड्राइवर ने कैब रोककर नकुल मेहता को उतरने के लिए कहा। नकुल मेहता के पास काफी सामान था। इसलिए, नकुल मेहता ने कैब ड्राइवर को दूसरी गाड़ी के आने तक इंतजार करने को कहा।

गुस्‍से में लाल पीले हो चुके कैब ड्राइवर ने नकुल मेहता की एक नहीं सुनी और अभिनेता को बीच रास्‍ते छोड़कर चल दिया। कुछ समय बाद नकुल मेहता दूसरी कैब में बैठकर निकल गए।

हालांकि, नकुल मेहता की शिकायत के बाद संबंधित कैब कंपनी ने सख्त कदम उठाते हुए उस कैब वाहक को सस्पेंड कर दिया है। इसके बाद नकुल मेहता ने कैब संबंधित कंपनी को शुक्रिया भी कहा।