संदिग्‍ध हालत में मिली मॉडल और अभिनेत्री कृतिका चौधरी की लाश

Spread the love

मुम्‍बई। बालाजी टेलीफिल्‍म्‍स के धारावाहिक परिचय से अभिनय जगत में कदम रखने वाली कृतिका चौधरी की संदिग्‍ध हालत में लाश मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मूल हरिद्वार निवासी कृतिका चौधरी की लाश को उसकी स्‍थानीय रिहायश कमरा नंबर 503, पांचवीं मंजिल, भैरवनाथ सोसायटी, अंधेरी वेस्‍ट से बरामद किया। पुलिस कृतिका की रिहायश पर पड़ोसियों की ओर से सूचित किए जाने पर पहुंची क्‍योंकि कृतिका के रूम से बदबू आ रही थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार लाश की स्‍थिति काफी ख़राब थी। ऐसे में लाश को हाथ लगाना मुश्‍किल था। पुलिस ने तत्‍काल घटनास्‍थल पर फोरेंसिक टीम को बुलाया। शुरूआती जांच के दौरान कृतिका के माथे पर चोट के निशाने मिले हैं। हालांकि, पुलिस फोरेंसिक रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है।

इस मामले में अंबोली पुलिस ने शुरूआती जांच के आधार पर एक्‍सीडेंटल डर्थ रिपोर्ट दर्ज की है। कृतिका चौधरी के चेहरे पर चोट के निशान पाए जाने के कारण मामला संदिग्‍ध हो गया है। पुलिस कृतिका चौधरी की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, ताकि आगे की कार्रवाई शुरू की जा सके।

बता दें कि कृतिका चौधरी ने बालाजी टेलीफिल्‍म्‍स के धारावाहिक परिचय में टेलीविजन अभिनेता समीर सोनी की चचेरी बहन का किरदार निभाया था। इस दौरान कृतिका चौधरी को विश्‍वास पाटिल निर्देशित फिल्‍म रज्‍जो में काम करने का मौका मिला, जिसमें कृतिका ने कंगना रनौट की सहेली का किरदार अदा किया।

मॉडल और अभिनेत्री कृतिका चौधरी फेसबुक पर काफी सक्रिय रहती थीं। अभिनेत्री कृतिका चौधरी ने 6 जून 2017 को अंतिम बार फोटो शेयर किए थे।

Leave a Reply