मैडम तुसाद के नयी दिल्‍ली संग्रहालय में दिखेंगी मोम की आशा भोसले

0
214

मुम्‍बई। जी हां, भारत की राजधानी नयी दिल्‍ली में जल्‍द शुरू होने जा रहे मैडम तुसाद के मोम संग्रहालय में बॉलीवुड की जानी मानी पार्श्‍व गायिका आशा भोसले भी मोम प्रतिमा के रूप में नजर आएंगी।

मैडम तुसाद संग्रहालय में भी एंजेलिना जॉली से दूर हुए ब्रैड पिट

जानकारी के मुताबिक मैडम तुसाद संग्रहालय के बॉलीवुड म्‍यूजिक जोन में दूसरे महान गायक गायिकाओं के साथ आशा भोसले की प्रतिमा को स्‍थापित किया जाएगा। दिलचस्‍प बात तो यह है कि इस जोन में गायक गायिकाओं के प्रशंसक उनके साथ गाना गा और डांस भी कर सकेंगे, जो केवल मैडम तुसाद का संग्रहालय दे सकता है।

साल 2008 में पद्म विभूषण से सम्‍मानित पार्श्‍व गायिका आशा भोसले ने जारी एक बयान में कहा, ‘मैं रोमांचित और विनम्र हूं। मैं मैडम तुसाद और अपने प्रशंसकों को धन्यवाद करती हूं, जिन्‍होंने मुझे अविश्वसनीय सम्मान दिया है। मैं अपनी मोम प्रतिमा को देखने के लिए उत्‍साहित हूं।’

गौरतलब है कि मैडम तुसाद के विशेषज्ञों की एक टीम पिछले साल आशा भोसले से मिली थी और इस दौरान 150 से ज्‍यादा नाप और चित्र लिए गए थे। प्रेस बयान में इस अनुभव को आशा भोसले ने काफी रोचक और नया करार दिया।

इसके अलावा मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक अंशुल जैन ने कहा, ‘जैसा कि आशा भोसले महान गायक गायिकाओं में शुमार हैं। इसलिए उनका व्‍यक्‍तित्‍व मैडम तुसाद के दिल्‍ली म्‍यूजियम के लिए पहले से पहली पसंद रहा है। गायिका आशा भोसले की मोम प्रतिमा के बारे में घोषणा करते हुए हम रोमांचित महसूस कर रहे हैं और यकीन है कि आशा भोसले के प्रशंसक मैडम तुसाद संग्रहालय से अपने साथ कई यादें लेकर जाएंगे।’

Image Source/PR