अनुष्‍का शर्मा ने तैयार करवाया बॉन्‍ड, ताकि शाह रुख खान के साथ रह सके

0
217

मुम्‍बई। जी हां, बॉलीवुड अदाकारा अनुष्‍का शर्मा ने शाह रुख खान के साथ रहने के लिए एक बॉन्‍ड तैयार करवाया है। इस बॉन्‍ड को देखने के बाद शाह रुख खान काफी खुश नजर आए।

दरअसल, यह बॉन्‍ड अनुष्‍का शर्मा ने असल जीवन में शाह रुख खान के साथ रहने के लिए नहीं बल्‍कि उनकी आने वाली फिल्‍म जब हैरी मेट सेजल के लिए तैयार करवाया है। इस बात का खुलासा फिल्‍म जब हैरी मेट सेजल के दूसरे शॉर्ट ट्रेलर के सामने आने पर हूआ।

पिछले शॉर्ट ट्रेलर में शाह रुख खान अनुष्‍का शर्मा से पीछा छुड़ाने की तरकीब सोच रहे थे। शाह रुख खान ने अपने आपको चीप तक कह दिया। मगर, नये टीजर में अनुष्‍का शर्मा शाह रुख खान के हाथों में ऐसा बॉन्‍ड देती हैं, जो शाह रुख खान को अनुष्‍का शर्मा के साथ बनने वाले शारीरिक संबंधों से होने वाले नुक्‍सान से मुक्‍त करता है।

हैरी का कैरेक्‍टर ख़राब, लेकिन, जब हैरी मेट सेजल का मिनी ट्रेलर 1 नहीं

टीजर देखकर लगता है कि इम्‍तियाज अली आदित्‍य चोपड़ा की ख्‍वाहिश, जो बेफ्रिके में अधूरी रह गई, को पूरा करने में लगे हुए हैं। टीजर देखकर साफ समझ आ रहा है कि अनुष्‍का शर्मा का दिल शाह रुख खान पर आ चुका है और अनुष्‍का शाह रुख खान के साथ किसी भी शर्त पर रहने के लिए तैयार है।

बता दें कि फिल्‍म जब हैरी मेट सेजल 4 अगस्‍त 2017 को रिलीज होगी। हालांकि, पहले इस फिल्‍म को 11 अगस्‍त 2017 को रिलीज करने की घोषणा की गई थी।