अदनान सामी करेंगे अभिनय पारी का आरंभ, फिल्‍म का फर्स्‍ट पोस्‍टर रिलीज

मुम्‍बई। संगीत जगत के जाने माने फनकार अदनान सामी जल्‍द ही बड़े पर्दे पर अपने अभिनय कौशल का जल्‍वा दिखाते हुए नजर आएंगे। जी हां, गायक और संगीतकार अदनान सामी की बॉलीवुड डेब्‍यु फिल्‍म अफगान का फर्स्‍ट लुक और पोस्‍टर रिलीज हो चुका है।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

विनय सपरू और राधिका राव निर्देशित फिल्‍म अफगान : इन सर्च ऑफ ए होम में अदनान सामी अगफानी संगीतकार और गायक की भूमिका निभाएंगे। फिल्‍म अफगान की शूटिंग अगस्‍त 2017 में शुरू होने की संभावना है और फिल्‍म को अगले साल रिलीज किया जाएगा।

हालांकि, संगीतकार और गायक अदनान सामी को सिनेमा प्रेमी पहले ही बड़े पर्दे पर बजरंगी भाईजान में कव्‍वाली गाते हुए देख चुके हैं। लेकिन, फिल्‍म अफगान में अदनान सामी लीड एक्‍टर के रूप में नजर आएंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अदनान सामी एक ऐसे संगीत फनकार की भूमिका निभाएंगे, जिसको उसके देश अफगानिस्‍तान से निकाल दिया जाता है और भारत में पहुंचने पर उसको बेशुमार बेइंतेहा प्‍यार नसीब होता है।

बुधवार को अदनान सामी के गेटअप की पहली झलक रिलीज की गई थी जबकि गुरूवार को फिल्‍म अफगान इन सर्च ऑफ ए होम का आधिकारिक पोस्‍टर रिलीज किया गया। फिल्‍म का संगीत अदनान सामी ही तैयार करेंगे।