बादशाहो टीजर : 1975 के इमरजेंसी काल में एक्‍शन, रोमांस और सनी लिओनी

0
264

मुम्‍बई। फिल्‍मकार मिलन लुथरिया निर्देशित फिल्‍म बादशाहो का एक्‍शन, रोमांस और रोमांच से भरा हुआ टीजर रिलीज हो चुका है।

बादशाहो के टीजर की शुरूआत इमरजेंसी लागू होने की घोषणा से होती है। इसके बाद अजय देवगन की दमदार आवाज में इमरजेंसी को लूट का बढ़िया अवसर करार दिया जाता है। टीजर में एक एक करके बादशाहो स्‍टार कास्‍ट का प्रवेश होता है।

हर कलाकार को बराबर की फुटेज दी गई है। ट्रेलर में एक्‍शन, रोमांच और रोमांस का जबरदस्‍त तड़का लगाया गया है। बादशाहो टीजर देखकर कह सकते हैं कि फिल्‍म बादशाहो सिंगल स्‍क्रीन सिनेमा हॉल में गजब की कमाई करेगी जबकि मल्‍टीप्‍लेक्‍स में फिल्‍म को मौखिक प्रचार से एक बड़ी संख्‍या में दर्शक मिलने की संभावना है।

फिल्‍म बादशाहो में अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, विद्युत जमवाल, ईशा गुप्‍ता और संजय मिश्रा के अलावा सनी लिओनी कैमियो में नजर आएंगी। इमरान हाशमी और सनी लिओनी का कॉम्‍बिनेशन पर्दे पर देखने लायक होगा।

बादशाहो टीजर में एक सीन, जिसमें इलियाना डिक्रूज अजय देवगन के सामने बेलिबास होती हैं, को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज भी पर्दे पर कम कहर बरपाने वाले नहीं हैं।

बादशाहो में दिखेगा अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज का जुनूनी रोमांस

इसमें कोई दो राय नहीं कि फिल्‍म बादशाहो की कहानी राजस्‍थान में सेट करना और राजस्‍थानी बोली का टच देकर दमदार संवाद लिखना फिल्‍म के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।