इस तारीख को रिलीज होगी गैवी चहल अभिनीत फिल्‍म ये है इंडिया

0
216

मुम्‍बई। फिल्‍म अभिनेता गैवी चहल अभिनीत फिल्‍म ये है इंडिया का नया पोस्‍टर सोमवार को पूर्व सेना अध्‍यक्ष वीके सिंह की ओर से एक निजी समारोह के दौरान रिलीज किया गया। इस मौके पर वीके सिंह ने फिल्‍म ये है इंडिया भी देखी।

फिल्‍म ये है इंडिया में गैवी चहल के अलावा डियाना उप्पल, मोहन अगाशे और मोहन जोशी भी अहम भूमिका में नजर आंएगे। फिल्‍म का निर्देशन लोम्‍हर्ष कर रहे हैं जबकि फिल्‍म का निर्माण डीएलबी फिल्‍म्‍स बैनर तले संदीप चौधरी ने किया है।

फास्‍ट ट्रैक से बॉलीवुड ट्रैक पकड़ेंगी दुबई सिने तारिका ओदिना

फिल्‍म ये है इंडिया की कहानी एक 26 वर्षीय एनआरआई युवक के इर्दगिर्द घूमती है, जो भारत में एक अलग नजर से प्रवेश करता है और भारत में प्रवेश के साथ ही उसका नजरिया बदल जाता है।

फिल्‍म अभिनेता गैवी चहल ने कहा, ‘हम ने असल में ही इस फिल्‍म पर काफी मेहनत की है और अच्‍छा है कि इस फिल्‍म को दर्शक 4 अगस्‍त तो देख सकेंगे। इस फिल्‍म में मेरा किरदार काफी अलग है। ऐसा किरदार मैंने अभी तक अपने फिल्‍मी कैरियर में अदा नहीं किया है। मैं फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हूं।’

जब हंसते हुए सलमान खान के सामने बैठकर रोती रही कैटरीना कैफ

फिल्‍म निर्माता संदीप चौधरी ने जारी बयान में कहा, ‘हमें काफी गर्व महसूस हो रहा है कि हम हिंदी सिनेमा प्रेमियों को एक अच्‍छी फिल्‍म देने जा रहे हैं। यह हमारी पहली फिल्‍म है और उम्‍मीद करते हैं कि 4 अगस्‍त 2017 को बड़े पर्दे पर ये है इंडिया दर्शकों को पसंद आएगी।’