यूसी न्‍यूज से हाथ मिलाकर टाइम्स स्क्वायर पर जली ट्यूबलाइट

0
165

मुम्‍बई। फिल्‍म अभिनेता सलमान खान और फिल्‍म निर्देशक कबीर खान अपनी अगली फिल्‍म ट्यूबलाइट के प्रचार में कोई कोर कसर बाकी छोड़ने के लिए तैयार नहीं है।

ख़बर है कि फिल्‍म ट्यूबलाइट निर्माताओं ने फिल्‍म के प्रचार के लिए यूसी न्‍यूज के साथ मिलाया है। इसी डील के तहत फिल्‍म ट्यूबलाइट के पोस्‍टर दुनिया के सबसे बड़ा वाणिज्यिक चौराहों में से एक टाइम्‍स स्‍क्‍वायर पर नजर आए।

एक जानकारी के मुताबिक टाइम्‍स स्‍क्‍वायर के पास से हर रोज लगभग साढ़े तीन लाख के करीब लोग गुजरते हैं जबकि व्‍यस्‍त दिनों में यह संख्‍या बढ़कर पांच लाख के करीब पहुंच जाती है। अनुमान है कि यहां लगे ट्यूबलाइट के लगे पोस्‍टरों को एक दिन में लगभग डेढ़ लाख के करीब राहगीन आसानी से देखेंगे।

जब हंसते हुए सलमान खान के सामने बैठकर रोती रही कैटरीना कैफ

लेकिन, रोचक बात तो यह है कि टाइम्‍स सक्‍वायर पर फिल्‍म ट्यूबलाइट की उपस्‍थिति सोशल मीडिया पर भी चर्चा का केंद्र बनी हुई क्‍योंकि इससे पहले ऐसा किसी भी बॉलीवुड फिल्‍म ने नहीं किया।

गौरतलब है कि हाल ही में सलमान खान ने सोनी टीवी के लिए भी फिल्‍म ट्यूबलाइट के प्रचार हेतु एक स्‍पेशल प्रोग्राम सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट तैयार किया है, जिसमें कपिल शर्मा के सहयोगी कलाकार सुनील ग्रोवर, सुगंधा मिश्रा, अली असगर नजर आएंगे।

Image Source/Amar Butala, CEO SKF