प्रभुदेवा के निर्देशन में फिल्‍म करेंगे हीरो स्‍टार सूरज पंचोली

0
415

मुम्‍बई। जी हां, दो साल के लंबे अंतराल के बाद फिल्‍म हीरो अभिनेता सूरज पंचोली के प्रशंसकों के लिए अच्‍छी ख़बर रिलीज हो चुकी है।

ख़बर यह है कि सूरज पंचोली फिल्‍मकार और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा के निर्देशन में काम करने जा रहे हैं। यह फिल्‍म दक्षिण भारतीय फिल्‍म का रीमेक होगी। एक्‍शन कॉमेडी शैली की इस फिल्‍म का निर्माण भूषण कुमार और प्रशांत गुंजलकर करने जा रहे हैं।

Omg! इसलिए पूजा हेगड़े ने ठुकरा दी सूरज पंचोली की फिल्‍म!

नवोदित फिल्‍म अभिनेता सूरज पंचोली ने इस ख़बर पर पक्‍की मोहर लगाते हुए अपने ट्विटर खाते पर कहा, ‘हां, यह आधिकारिक है। मैं प्रभुदेवा के साथ काम करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता क्‍योंकि मैं उनके काम को देखते हुए बड़ा हुआ हूं।’

बता दें कि आदित्‍य पंचोली के बेटे और अभिनेता सूरज पंचोली का नाम कई प्रोजेक्‍टों के साथ जुड़ा हुआ है। लेकिन, कोई भी प्रोजेक्‍ट अभी तक आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आ सका।

अभिनय के बाहर कैरियर संभावनाएं तलाश रहे हैं सूरज पंचोली, क्‍यों?

इसके अलावा सूरज पंचोली अल्‍लाह के बंदे फेम निर्देशक फारूक कबीर के साथ एक फिल्‍म करने जा रहे थे, जो अभिनेत्री नहीं मिलने के कारण ठंडे बस्‍ते में चली गई है।

चर्चा है कि इस फिल्‍म के लिए अदा शर्मा, पूजा हेगड़े और दिशा पाटनी तक को अप्रोच किया गया था। अब निर्माता निर्देशक नये चेहरे की तलाश में जुट चुके हैं।