अरबाज खान का इंकार, सलमान खान को निर्देशक की तलाश!

0
226

मुम्‍बई। फिल्‍म अभिनेता सलमान खान की प्रस्‍तावित फिल्‍म दबंग 3 निर्देशक और स्‍टार कास्‍ट को लेकर लंबे समय से चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

हाल ही में फिल्‍म ट्यूबलाइट के प्रचार समारोह के दौरान जब सलमान खान से उनकी प्रस्‍तावित फिल्‍म दबंग 3 के बारे में पूछा गया तो अभिनेता ने कहा, ‘अरबाज खान फिल्‍म दबंग 3 का निर्देशन नहीं करना चाहते, फिल्‍म टीम एक अच्‍छे निर्देशक की तलाश में जुट चुकी है।’

इतना ही नहीं, इस दौरान फिल्‍म अभिनेता सलमान खान ने सोहैल खान को अरबाज खान से ज्‍यादा बेहतर फिल्‍म निर्देशक करार दिया। सलमान खान ने खुलासा किया कि अरबाज खान जल्‍दी ही गुस्‍से हो जाते हैं जबकि सोहैल खान के अंदर धैर्य है, जो चीजों को सुधारने में मदद कर सकता है।

सलमान खान की अगली फिल्‍म में होंगी जय हो स्‍टार डेजी शाह!

ख़बर है कि सलमान खान की दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्‍ट कर सकते हैं। लेकिन, सलमान खान और सोहैल खान की आपसी ट्यूनिंग बता रही है कि दबंग 3 के निर्देशन का जिम्‍मा सोहैल खान के कंधों पर आ सकता है। यदि मलाइका अरोड़ा को कोई दिक्‍कत न हो।

बता दें कि फिल्‍म दबंग 3 में मलाइका अरोड़ा भी बातौर निर्माता शामिल रहेंगी क्‍योंकि दबंग सीरीज अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की मालकी है।