ड्राइवर के कारण अभिनेता नीरज भारद्वाज को लगी 50 हजार की चपत

0
333

मुम्‍बई। फिल्‍म और टेलीविजन अभिनेता नीरज भारद्वाज को 50 हजार रुपये की मोटी चपत लगने का मामला सामने आया है। हाल ही में भाबीजी घर पर हैं फेम सौम्‍या टंडन के साथ इस्‍तांबुल में छीना झपटी होने की बात सामने आई थी।

इस्‍तांबुल में भाबीजी…. फेम सौम्‍या टंडन के साथ हुई छीना-झपटी

सूत्रों से ख़बर मिली थी कि साथ निभाना साथिया स्‍टार नीरज भारद्वाज इनदिनों शूटिंग स्‍थल तक पहुंचने या अपने दूसरे कार्यों के लिए ऑटो रिक्‍शा या टैक्‍सी का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। हालांकि, अभिनेता नीरज भारद्वाज के पास खुद की लग्‍जरी कार है।

तथ्‍यों की छानबीन करने पर पता चला कि फिल्‍म अभिनेता नीरज भारद्वाज ने अपने पुराने ड्राइवर को निकाल दिया है। दरअसल, हुआ यूं कि पिछले दिनों उनका ड्राइवर बैंक से 50 हजार रुपये निकालने के लिए गया। बैंक से पैसे भी निकाले। लेकिन, घर पहुंचने से पहले उसने पैसे कथित तौर पर बीच रास्‍ते कहीं गिरा दिए।

जब इस बाबत नीरज भारद्वाज से संपर्क किया तो अभिनेता ने कहा, ‘मैं अपने स्‍टाफ सदस्‍यों को परिजनों की तरह रखता हूं। मैंने अपने ड्राइवर को घर से आने जाने के लिए बाइक भी खरीदकर दी थी। मगर, पिछले कुछ समय से उसकी लापरवाही करने की आदत बढ़ गई थी। इस बार तो 50 हजार रुपये का नुकसान हुआ है, यदि उसको नौकरी पर रखे रखता तो और बड़ा नुकसान भी होने की संभावना थी क्‍योंकि मेरे बार बार अर्ल्‍ट करने पर भी वह सुधरने को तैयार नहीं था।

लेकिन, गाड़ी खुद न चलाने के बारे में पूछे जाने पर नीरज भारद्धाज ने कहा, ‘मैं ज्योतिष विज्ञान पर बहुत ज्यादा विश्वास करता हूं। ज्‍योतिषविद के मुताबिक मेरे लिए 2018 तक का समय अच्छा नहीं है और बड़ा एक्सीडेंट होने की संभावना है। इसी कारण से मैं गाड़ी खुद नहीं चला रहा, वैसे मैं अच्छी तरह गाड़ी चलाना जनता हूं। वैसे, मैं नए ड्राइवर की तलाश कर रहा हूं। जल्द ही अपनी गाड़ी से चलता हुआ नज़र आऊंगा।’