अभिनेता मोहन लाल की द महाभारत को मिला नमो समर्थन

0
427

चैन्‍ने। संभवत: 1000 करोड़ के बजट से बनने वाली मलयालम सुपर स्‍टार मोहनलाल अभिनीत फिल्‍म द महाभारत को देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन मिल गया है।

द इंडियन एक्‍सप्रेस की एक ख़बर के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्‍म को देश के लिए गर्व की बात करार देते हुए फिल्‍म निर्माता बीआर शेट्टी को पत्र लिखा। रिपोर्ट की मानें तो इस पत्र में नरेंद्र मोदी ने फिल्‍म को लेकर बेकरारी तक प्रकट की है।

Randamoozham नॉवेल पर आधारित होगी द महाभारत

बता दें कि मोहनलाल अभिनीत महाभारत एमटी वासुदेवन नायर के पुरस्‍कृत उपन्‍यास Randamoozham पर आधारित है। फिल्‍म को मलयालम में Randamoozham के नाम से ही रिलीज किया जाएगा जबकि देश के बाकी हिस्‍सों में फिल्‍म द महाभारत के नाम से रिलीज होगी।

ख़बर के अनुसार द महाभारत की टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 7 जुलाई को बैठक करेगी। यूएई आधारित भारतीय अरबपति बीआर शेट्टी और फिल्‍म निर्देशक वीए श्रीकुमार मैनन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस फिल्‍म को दो भागों में बनाया जाएगा। फिल्‍म मलयालम, इंग्‍लिश और हिंदी में रिलीज की जाएगी।

फिल्‍म द महाभारत की शूटिंग मई 2018 में आरंभ होगी, जो अबु धाबी, भारत और श्रीलंका में की जाएगी और फिल्‍म को 2020 में रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म द महाभारत का दूसरा भाग तीन महीने के अंतराल पर रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट अगले तीन चार महीनों में फाइनल कर ली जाएगी।

गौर तलब है कि मोहन लाल इस समय Antony Perumbavoor द्वारा निर्मित फिल्‍म Velipadinte Pusthakam की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं।

Image Source : Mohan Lal Velipadinte Pusthakam