संजय दत्‍त के साथ बॉलीवुड डेब्‍यु करेंगी अंकिता लोखंडे!

0
262

मुम्‍बई। बेहद लोकप्रिय धारावाहिक पवित्र रिश्‍ता फेम और सुशांतसिंह राजपूत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अंकिता लोखंडे संजय दत्‍त अभिनीत फिल्‍म मलंग में अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्‍म में अंकिता लोखंडे एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आ सकती हैं।

इस फिल्‍म का निर्देशन आरंभ सिंह करने जा रहे हैं, जो उमंग कुमार निर्देशित फिल्‍म भूमि में सह निर्देशक के रूप में काम कर चुके हैं।

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है कि अंकिता लोखंडे के बॉलीवुड डेब्‍यु को लेकर बात हो रही है। इससे पहले 2014 में भी अंकिता लोखंडे का नाम शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्‍म हैप्‍पी न्‍यू ईयर से जुड़ा था।
उसके बाद ख़बर थी कि पवित्र रिश्‍ता अदाकारा अंकिता लोखंडे संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्‍म पद्मावती में नजर आ सकती हैं। हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

वैसे हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक धांसू फोटोशूट करवाया था और अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फोटो शूट किसी फिल्‍म के लिए है।

यदि मलंग में अंकिता लोखंडे के प्रवेश पर पक्‍की मोहर लग जाती है तो अंकिता लोखंडे को पर्दे पर देखने के लिए बेताब उनके फैन्‍स के लिए यह एक अच्‍छी और बड़ी ख़बर होगी।