स्‍वरा भास्‍कर ने परेश रावल को ट्विटर पर सुनाई खरी खरी

0
346

मुम्‍बई। भारतीय जनता पार्टी के सांसद और फिल्‍म अभिनेता परेश रावल के लेखिका अरुंधति रॉय के संबंध में किए गए ट्विट पर फिल्‍म अनारकली ऑफ आरा अदाकारा स्‍वरा भास्‍कर भड़कीं और अभिनेता को बेशर्म तक कह डाला।

बता दें कि फिल्‍म अभिनेता परेश रावल ने हाल ही में अरुंधति रॉय के खिलाफ एक ट्विट करते हुए लिखा था कि आर्मी को कश्मीरी जवान की जगह अरुंधति रॉय को जीप के आगे बांधकर घुमाना चाहिए।

इस मामले में तनु वेड्स मनु अदाकारा स्‍वरा भास्‍कर ने ट्विटर पर अपनी राय जाहिर करते हुए लिखा, ‘वाह, एक सांसद में इतनी बेहयाई है कि वह खुलेआम एक महिला को धमकी दे सकता है और उसके विरोध में हिंसात्मक कार्रवाई को उकसावा दे सकता है। घृणित।’

अभिनेत्री ने आगे लिखा, ‘सच में मैंने आज देखा कि कैसे हिंसात्मक कार्रवाई को बढ़ावा देते हैं। शर्मनाक बात है कि ऐसे लोग संसद में मौजूद हैं।’

बताते चलें कि फिल्‍म अभिनेता परेश रावल ने उस विवादित ट्विट को अपने ट्विटर खाते से हटा दिया है, जिसको लेकर स्‍वरा भास्‍कर ने परेश रावल पर निशाना साधा।

उधर, सोशल मीडिया पर राष्‍ट्रवाद दिखाने वाले गायक अभिजीत भट्टाचार्य का खाता ट्विटर की ओर से सस्‍पेंड कर दिया गया है। कहा जा रहा था कि अभिजीत भट्टाचार्य महिलाओं के खिलाफ एतराजजनक ट्विटरी कर रहे थे।