बाहुबली प्रभास ने ठुकराये 18 करोड़ के विज्ञापन प्रस्‍ताव!

0
324

हैदराबाद। फिल्‍म बाहुबली 2 के बाद से बाजार में ब्रांड चेहरा बनाने के लिए अभिनेता प्रभास की मांग तेजी के साथ बढ़ी है। हर उत्‍पाद निर्माता प्रभास की लोकप्रियता को भुनाने के लिए तैयार खड़ा है। मगर, प्रभास लालची होने की बजाय समझदारी और संयम से काम रहे हैं।

ख़बर है कि अभिनेता प्रभास, जो एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म साहो की तैयारी में लगे हुए हैं, को बड़े बड़े ब्रांड अपना चेहरा बनाने के लिए अप्रोच कर चुके हैं। अभिनेता प्रभास को ब्रांड चेहरा बनाने की अप्रोच करने वाले ज्‍यादातर एफएमसीजी, जूता, फिटनेस और परिधान में डील करते हैं।

बाहुबली 2 अभिनेता के प्रवक्‍ता के मुताबिक प्रभास को पिछले दिनों दौरान कई ब्रांडों की ओर से अप्रोच किया गया। लेकिन, प्रभास अभी विज्ञापन करने के मूड में नहीं है। प्रभास अभी तक 18 करोड़ से अधिक कीमत के विज्ञापनों को इंकार कर चुके हैं।

वैसे भी प्रभास पैसे को कम और काम को ज्‍यादा अहमियत देते हैं। इस बात का अंदाजा तो फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली के उस बयान से लगाया जा सकता है, जिसमें निर्देशक ने खुलासा किया था कि अभिनेता प्रभास ने फिल्‍म बाहुबली के लिए पांच साल तक पूरे समर्पण के साथ काम किया। हालांकि, इस दौरान उसको मेहनताना नहीं दिया गया था।