सफल कन्‍नड़ फिल्‍म निर्माता परवथम्मा राजकुमार का देहांत

0
4

बैंगलुरु। कन्‍नड़ फिल्‍म निर्माता परवथम्मा राजकुमार, कन्‍नड़ सुपर स्टार राजकुमार की पत्‍नी, का बुधवार की सुबह स्‍थानीय एक अस्‍पताल में देहांत हो गया। इस समय फिल्‍म निर्माता परवथम्मा राजकुमार की उम्र 78 साल की थी।

जानकारी के अनुसार एमएस राममैया मेमोरियल हॉस्पिटल में परवथम्‍मा का इलाज चल रहा था। कन्‍नड़ फिल्‍म निर्माता परवथम्‍मा 14 मई से अस्‍पताल में भर्ती थी।

अस्‍पताल अध्‍यक्ष के नरेश शेट्टी के अनुसार बीती रात जैसे ही उनका रक्‍तचाप कम हुआ, उसके बाद सुबह 4.40 बजे के आस पास अचानक उनके हृदय ने काम करना छोड़ दिया।

जब सफल फिल्‍म निर्माता परवथम्‍मा ने अस्‍पताल में अंतिम सांस ली, तो उस समय उनके तीनों अभिनेता पुत्र शिवराज, रघवेंद्र और पुनीत परिवार के अन्‍य सदस्‍यों के साथ मौजूद थे।

बता दें कि परवथम्‍मा राजकुमार ने 80 से अधिक कन्‍नड़ फिल्‍मों का निर्माण किया। परवथम्‍मा राजकुमार ने अपने पति राजकुमार से लेकर अपने तीनों बेटों के साथ बातौर फिल्‍म निर्माता काम किया। उनको बैंगलुरू विश्वविद्यालय की ओर से डॉक्टरेट से सम्मानित किया गया। इसके अलावा कर्नाटक सरकार की ओर से उनको लाइफ अचीवमेंट अवार्ड भी मिल चुका है।

Image : Indian Express