फ्लाइट से उतार दिए गए अभिनेता मुकुल देव क्‍योंकि….

0
213

मुम्‍बई। सन ऑफ सरदार अभिनेता मुकुल देव को एयरपोर्ट पर उस समय एक कड़वे अनुभव का सामना करना पड़ा, जब फ्लाइट सुरक्षा अधिकारियों ने फ्लाइट उड़ने से पांच मिनट पहले अभिनेता को नीचे उतार दिया, जो अमृतसर एक अवार्ड शो का हिस्‍सा बनने जा रहे थे।

इस घटना का खुलासा स्‍वयं मुकुल देव ने अपने सोशल खाते पर किया। अभिनेता मुकुल देव के अनुसार उनको फ्लाइट उड़ने से ठीक पांच मिनट पहले फ्लाइट से उतार दिया गया।

अभिनेता मुकुल देव ने लिखा, ‘मुझे अचानक फ्लाइट उड़ने के पांच मिनट पूर्व जेट एयरवेज की फ्लाइट से उतार दिया गया क्योंकि मेरे बैग में एक पुरानी बंद पड़ी ई-सिगरेट थी।’

गौरतलब है कि मुकुल देव अमृतसर में आयोजित होने वाले एक पुरस्‍कार समारोह का हिस्‍सा बनने जा रहे थे, जहां पर अभिनेता को सम्‍मानित किया जाना था।

यमला पगला दीवाना अभिनेता मुकुल देव ने अपनी पोस्‍ट में आगे लिखा, ‘मैंने जेट एयरवेज के स्‍टाफ से कहा कि इस मामले में थोड़ी सी इंसानियत दिखाएं। इसके जवाब में उन्‍होंने कहा, सुरक्षा को लेकर हम कोई इंसानियत नहीं दिखा सकते। फिल्‍मी डायलॉग। वाह।’

आपको बता दें कि मुकुल देव इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान अकादमी से पयालट का औपचारिक प्रशिक्षण भी लिया हुआ है। मुकुल देव पंजाबी फिल्‍म शरीक और यो यो हनी सिंह अभिनीत फिल्‍म जोरावर में नजर आए थे।