मां बनने जा रही हैं कैली-जेन बीच, वीडियो में दिखी खुशनुमा झलक

न्‍यूयॉर्क। लव आइलैंड स्टार कैली-जेन बीच अपने पहले बच्‍चे को जन्‍म देने के लिए उत्‍सुक हैं। कुछ घंटों पश्‍चात कैली-जेन बीच की गोद में उसका बच्‍चा होगा। कैली-जेन बीच के होने वाले बच्‍चे के पिता लुइस मॉरिसन निरंतर अपने फैन्‍स को अपडेट दे रहे हैं।

लुइस मॉरिसन की ओर से जारी वीडियो  में कैली-जेन गैस और एयर तकनीक के सहारे अपने आपको आने वाले बच्‍चे के लिए तैयार कर रही हैं। इस वीडियो में दोनों ही खुशनुमा मूड में नजर आए।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

फुटबॉलर लुइस मॉरिसन और कैली की मुलाकात लव आइलैंड 2015 में हुई थी, जो एक डेटिंग रियलिटी शो है। यह पहली जोड़ी है, जो इतनी तेजी के साथ अपने रिश्‍ते को आगे बढ़ा रही है।

कुछ समय पहले ओके पत्रिका को दिए एक इंटरव्‍यू में कैली ने खुलासा किया था कि जब उसने पहली बार बच्‍चे की धड़कन सुनी तो वह खुद को रोने से रोक न सकीं क्‍योंकि उनको यकीनन नहीं हो रहा था कि वह मां बनने जा रही हैं।

लव आइलैंड स्‍टार के अनुसार उनको एक साल तक लगातार रक्तस्राव की शिकायत रही थी और उन्‍हें लगता था कि इसका बुरा प्रभाव उनकी बच्‍चेदानी पर पड़ेगा और वह कभी भी मां नहीं बन सकेंगी।

कहा जा रहा है कि कैली-जेन बीच बेटी को जन्‍म देने जा रही हैं और उसके स्‍वागत के लिए कैली-जेन ने पहले से ही काफी तैयारियां कर रखी हैं। उम्‍मीद है कि कुछ घंटों में कैली-जेन मां बन जाएंगी।