Ex अंगूरी भाबी शिल्‍पा शिंदे पर लगा प्रतिबंध, टीवी पर दिखना मुश्‍किल

0
318

मुम्‍बई। यदि आप पुरानी अंगूरी भाबी के दीवाने हैं तो आपके लिए बुरी ख़बर है कि अंगूरी भाभी उर्फ शिल्‍पा शिंदे टेलीविजन स्‍क्रीन पर नजर नहीं आएंगी क्‍योंकि मनोरंजन जगत की एक एसोसिएशन ने शिल्‍पा शिंदे पर प्रतिबंध लगा दिया है।

जैसा कि हम जानते हैं कि टेलीविजन अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे ने भाबीजी घर पर हैं के निर्माता संजय कोहली पर यौन उत्‍पीड़न के आरोप लगाए थे और धारावाहिक भाबीजी घर पर हैं को अधर में छोड़ दिया था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिने एंड टीवी आर्टिस्‍ट एसोसिएशन ने इस मामले में अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे को दोषी मानते हुए उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया है। ऐसे में अभिनेत्री का टेलीविजन जगत में काम करना मुश्‍किल हो गया है।

एसोसिएशन से जुड़े सूत्रों का कहना है कि टीवी अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे को अपना पक्ष रखने का पूरा पूरा अवसर दिया गया था। लेकिन, अभिनेत्री अपने आरोपों को सही साबित करने में असफल रही हैं। इसके चलते अभिनेत्री को एसोसिएशन से बाहर कर दिया गया है। अब अभिनेत्री को एसोसिएशन की ओर से किसी भी तरह की सहायता या सुविधा नहीं मिलेगी।

हालांकि, शिल्‍पा शिंदे जल्‍द ही ऋषि कपूर अभिनीत एक हास्‍य ड्रामा फिल्‍म पटेल की पंजाबी शादी में एक आइटम नंबर करती हुई नजर आएंगी।

गौरतलब है कि शिल्‍पा शिंदे वाले अंगूरी भाबी किरदार को शिवांगी अत्रे अदा कर रही हैं, जो शिल्‍पा शिंदे के जाने के बाद धारावाहिक का हिस्‍सा बनी थीं।