कंगना रनौट को इस फिल्‍म निर्देशक ने भेजा लीगल नोटिस

मुम्‍बई। फिल्‍म सिमरन के रिलीज होने का इंतजार कर रहीं अभिनेत्री कंगना रनौट को एक फिल्‍म निर्देशक ने फिल्‍म का आइडिया हाईजैक कर लेने के मामले में कानूनी नोटिस भेजा है।

हाल ही कंगना रनौट पर फिल्‍म लेखक अपूर्व असरानी फिल्‍म सिमरन की कहानी लिखने के मामले में झूठ बोलने का आरोप लगा चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक फिल्‍मकार केतन मेहता ने कंगना रनौट को फिल्‍म रानी ऑफ झांसी : द वॉरियर क्‍वीन का आइडिया चुराने के मामले में लीगल नोटिस भेजा है।

दरअसल, अभिनेत्री कंगना रनौट पहले केतन मेहता की फिल्‍म रानी ऑफ झांसी में काम करने वाली थी। लेकिन, अचानक दोनों के रिश्‍ते बिगड़े और कंगना रनौट ने झांसी की रानी के जीवन पर बनने वाली फिल्‍म मणिकर्णिका : द क्‍वीन ऑफ झांसी करने का एलान कर दिया।

बता दें कि साल 2015 में केतन मेहता ने कंगना रनौट को अपनी फिल्‍म रानी ऑफ झांसी में रानी लक्ष्‍मीबाई की भूमिका निभाने के लिए अप्रोच की थी। इतना ही नहीं, कंगना रनौट ने उस समय केतन मेहता की फिल्‍म में काम करने की बात स्‍वीकार भी की थी।

फिलहाल, कंगना रनौट गब्‍बर इज बैक निर्देशक कृष के साथ मणिकर्णिका : द क्‍वीन ऑफ झांसी में रानी लक्ष्‍मीबाई का किरदार निभाने जा रही हैं। इस फिल्‍म की कहानी बाहुबली के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। हाल ही में फिल्‍म को बनारस में आधिकारिक तौर पर लॉन्‍च किया गया।

हालांकि, कंगना रनौट की ओर से इस मामले में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी।