क्‍या कैटरीना कैफ होंगी अभिनेता प्रभास की अगली अभिनेत्री?

मुम्‍बई। चर्चा जोरों पर है कि टाइगर जिंदा है में सलमान खान और ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान में आमिर खान के साथ स्‍क्रीन शेयर करने जा रही कैटरीना कैफ बाहुबली 2 से विश्‍व प्रख्‍यात हो चुके अभिनेता प्रभास की आगामी फिल्‍म में भी अहम भूमिका निभाएंगी।

क्‍या सच में अभिनेत्री कैटरीना कैफ प्रभास के साथ स्‍क्रीन शेयर करेंगी? इस सवाल का जवाब खोजने निकली फिल्‍मी कैफे की टीम के हाथ एक रोचक जानकारी लगी है।

जानकारी मुताबिक कैटरीना कैफ को प्रभास अभिनीत साहो, जो एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म है, के लिए छह महीने पहले अप्रोच किया गया था। मगर, कैटरीना कैफ ने प्रभास की इस फिल्‍म को अधिक महत्‍व नहीं दिया और निर्माता निर्देशक कैटरीना कैफ की हां का इंतजार करते रहे।

लेकिन, जैसे ही अभिनेता प्रभास अभिनीत बाहुबली 2 ने बॉक्‍स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल की तो कैटरीना कैफ के फिल्‍म साहो में होने की बात सामने आने लगी, जो कैटरीना कैफ टीम की उपज कही जा रही हैं।

इस पर फिल्‍म साहो से जुड़े सूत्रों का कहना है कि कैटरीना कैफ प्रभास अभिनीत फिल्‍म साहो में काम नहीं कर रही हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्‍म के लिए बॉलीवुड की कई अन्‍य अदाकाराओं को संपर्क किया गया था। मगर, अब फिल्‍म को दक्षिण सिने तारिका के साथ ही बनाया जाएगा।

चर्चा है कि इस फिल्‍म में प्रभास के साथ मोहनजोदड़ो अभिनेत्री पूजा हेगड़े स्‍क्रीन शेयर कर सकती हैं, जो अल्‍लू अर्जुन के साथ डीजे में अहम भूमिका निभा रही हैं।

Leave a Reply