क्‍या डूब जाएगा कपिल शर्मा की लोकप्रियता का सितारा? जानिये, ज्‍योतिष की नजर से

स्‍टैंडअप कॉमेडियन और फिल्‍म अभिनेता कपिल शर्मा, जो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 2007 विजेता हैं, पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, इस बार सुर्खियां किस किसको प्‍यार करूं अभिनेता कपिल शर्मा की फेवर में कम विरोध में ज्‍यादा हैं।

जैसा कि हम जानते हैं कि द कपिल शर्मा शो, जो अप्रैल 2016 में शुरू हुआ था, दिनोंदिन नीचे की ओर आ रहा है, लोकप्रियता के मामले में क्‍योंकि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद से इस शो को सुनील ग्रोवर के अलावा चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा जैसे कलाकार अलविदा कह चुके हैं।

ऐसे में द कपिल शर्मा शो का पूरा भार कपिल शर्मा के कंधों पर आ चुका है। लेकिन, फिरंगी अभिनेता कपिल शर्मा अपनी उस टीम के बिना अधूरे से लग रहे हैं, जो टीम पिछले साल द कपिल शर्मा शो को सोनी टीवी पर सफलतापूर्वक लांच करने में कपिल शर्मा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही थी।

द कपिल शर्मा शो की गिरती लोकप्रियता के बीच लोगों के मनों में सवाल उठ रहा है कि क्‍या स्‍टैंडअप कॉमेडियन और फिल्‍म अभिनेता कपिल शर्मा की लोकप्रियता का सितारा डूब जाएगा?

इस सवाल का जवाब खोजने के लिए फिल्‍मी कैफे की टीम ने देवपर्व एस्‍ट्रोलॉजी संस्‍थापक और ज्योतिषाचार्य रंतीदेव उपाध्याय से मुलाकात की, जो ज्‍योतिष विज्ञान में महारत रखते हैं।

ज्‍योतिषाचार्य ने सही जन्‍म समय न होने की सूरत में जन्‍मतिथि और जन्‍मस्‍थल के आधार पर 2 अप्रैल 1981 को अमृतसर में जन्‍में कपिल शर्मा की सूर्य जन्‍म कुंडली तैयार करते हुए उनके भविष्‍य के बारे में कुछ महत्‍वपूर्ण भविष्‍यवाणियां की हैं, जो उपरोक्‍त सवाल का जवाब देने में समर्थ हो सकती हैं।

ज्‍योतिषाचार्य के अनुसार कपिल शर्मा वर्तमान में अपनी पेशेवर लाइफ में प्रतिकूल अवधि से गुजर रहे हैं क्‍योंकि इस समय कपिल शर्मा शनि की महा दशा के प्रभाव तले हैं। राहत की बात तो यह है कि 15 जुलाई 2017 के बाद से कपिल शर्मा अपने पुराने ढब और रंग में नजर आ सकते हैं, हालांकि, यह कुछ समय के लिए होगा।

किस किसको प्‍यार करूं से बॉलीवुड डेब्‍यु करने वाले कपिल शर्मा के लिए 8 सितंबर, 2017 के बाद का समय काफी चुनौतीपूर्ण है, संभवत अगले डेढ़ साल के लिए। इस विशेष समय अवधि के दौरान कपिल शर्मा को कुछ विवादों का सामना करना पड़ सकता है, जो कपिल शर्मा की लोकप्रियता को हानि पहुंचा सकते हैं। हालांकि, इस समय दौरान कपिल शर्मा अपनी लोकप्रियता को बनाए रखने में समर्थ होंगे।

अपनी दूसरी फिल्‍म फिरंगी की शूटिंग में व्‍यस्‍त कपिल शर्मा को 24 जनवरी 2020 तक पब्‍लिक और मीडिया के बीच बयानबाजी करते हुए काफी संभलकर रहने की जरूरत है। यदि कपिल शर्मा इस दौरान अपने गुस्‍से पर काबू रखते हैं और विनम्र रवैया अपनाते हैं, तो हो सकता है कि कठिन समय की चुभन कपिल शर्मा को अधिक न लगे।

DevParv Astrology और Filmi Kafe Team