राब्‍ता से कोई राब्‍ता नहीं रखना चाहते संगीतकार प्रीतम!

मुम्‍बई। जी हां, 9 जून 2017 को रिलीज होने जा रही फिल्‍म राब्‍ता के संगीतकार प्रीतम फिल्‍म निर्माताओं के नये कदम से खुश नहीं हैं। इतना ही नहीं, नाखुश प्रीतम ने फिल्‍म निर्माताओं से अपील की कि उसका नाम राब्‍ता से अलग किया जाएगा।

संगीतकार प्रीतम ने फेसबुक पर अपने विचार प्रकट करते हुए लिखा, ‘मैंने कुछ समय पूर्व ही यह तय किया था कि मैं सोलो कंपोजर एल्‍बम में ही काम करूंगा, और मेरी एल्‍बम में किसी अन्‍य कंपोजर का हस्‍तक्षेप नहीं होगा। मगर, फिल्‍म राब्‍ता के निर्माता मौजूदा एल्‍बम के गाने को नए तरीके से तैयार करना चाहते हैं। अब मैं फिल्‍म राब्‍ता के साथ नहीं हूं।’

संगीतकार प्रीतम ने फिल्‍म निर्माताओं से अपील की है कि अब से उसका नाम फिल्‍म और प्रचार से हटाया जाए और इस एल्‍बम को उनकी टीम जेम 8 ने पूरा किया है। हालांकि, इस मामले में अभी तक फिल्‍म राब्‍ता निर्माता टीम की ओर से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

गौरतलब है कि इस फिल्‍म में सुशांतसिंह राजपूत और कृति सैनन अहम भूमिका हैं जबकि फिल्‍म का निर्देशन दिनेश विजन कर रहे हैं। फिल्‍म राब्‍ता का टाइटल ट्रैक दीपिका पादुकोण पर फिल्‍माया गया है।

Leave a Reply