गेस्‍ट इन लंडन के ट्रेलर की पांच बातें, जो नजरअंदाज नहीं हो सकती

मुम्‍बई। अभिनेता परेश रावल अभिनीत फिल्‍म अतिथि तुम कब जाओगे? के सीक्‍वल गेस्‍ट इन लंडन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

फिल्‍म लंडन इन अतिथि का ट्रेलर देखकर दर्शक फिल्‍म देखने के लिए कितने उत्‍सुक होंगे, यह तो पता नहीं। लेकिन, गेस्‍ट इन लंडन के ट्रेलर की वो पांच बातें जो नजरअंदाज नहीं की जा सकती, हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं।

इस ट्रेलर के पहला सीन में मेरी अंडरवियर क्‍यों पैक कर रही हो? जैसा संवाद दर्शाता है कि आधुनिक युवा पीढ़ी के लिए पत्‍नी का घर छोड़कर जाना उतना गंभीर चिंता विषय नहीं, जितना उनकी अंडरवियर का चले जाना है।

इस ट्रेलर में आपको पता चलेगा कि छाता केवल बरसात के दिनों में ही नहीं बल्‍कि किसी मॉल में एस्केलेटर को रोकने के भी काम आता है। हां, असल जीवन में ट्राई मत करना, वरना, मजा सजा बन जाएगा।

अतिथि पंजाब के बठिंडा से पधारे या गोरखपुर से पेट कभी ठीक नहीं मिलेगा। आम जीवन में भले ही लोग पदने से शर्माते हों, लेकिन, गेस्‍ट इन लंडन में अतिथि के लिए पदना सम्‍मानजनक बात है।

पाकिस्‍तानियों की पहचान करने में अब आपको परेशानी नहीं होगी क्‍योंकि गेस्‍ट इन लंडन में आपको पाकिस्‍तानियों की कुछ हरकतों से रूबरू करवाया जाएगा, जैसे कि पड़ोसी हो, हरे रंग के कपड़े पहने हों और दीवार फांदकर घर में घुस रहा हो तो समझ लीजिये कि पाकिस्‍तानी है क्‍योंकि पाकिस्‍तानियों की हरकत कुछ ऐसी होती है।

अंतिम और सबसे अहम बात, जो ट्रेलर से पता चलती है कि ट्रिम केवल दाढ़ी बनाने के काम नहीं आता बल्‍कि इससे आप अपनी बगल के बाल भी साफ कर सकते हैं। ध्‍यान रहे कि ट्रिम आपका न हो, और ब्रांडेड भी न हो।

गौरतलब है कि फिल्‍म गेस्‍ट इन लंडन में परेश रावल, कार्तिक आर्यन, कृति खरबंदा, तनवी आजमी और संजय मिश्रा अहम भूमिका में हैं और फिल्‍म 16 जून को रिलीज होने जा रही है।

वैसे गेस्‍ट इन लंडन का ट्रेलर आपको बोर नहीं करेगा। हां, कुछ जगहों पर आपको फिल्‍मी लग सकता है। देखते रहो… और हंसते रहो।