इस फिल्‍म से बॉलीवुड डेब्‍यु करेंगे विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा

0
204

मुम्‍बई। दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा बॉलीवुड डेब्‍यु करने जा रहा हैं। रोहन मेहरा सैफ अली खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

जानकारी के मुताबिक रोहन मेहरा फिल्‍म बाजार से बॉलीवुड डेब्‍यु करने जा रहे हैं। इस फिल्‍म का पोस्‍टर हाल ही में रिलीज किया गया। फिल्‍म बाजार इस साल दिसंबर में रिलीज होगी।

Image Source/ Instagram By Atul Kasbekar

हालांकि, पोस्‍टर में विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा नहीं है। कहा जा रहा है कि सैफ अली खान के चेहरे के पीछे जो परछाईं है, वो रोहन मेहरा के चेहरे की है।

इस फिल्‍म का निर्देशन गौरव के चावला कर रहे हैं। चर्चा है कि फिल्‍म की कहानी भारतीय शेयर बाजार के इर्दगिर्द घूमेगी। फिल्‍म बाजार हॉलीवुड फिल्‍म वुल्‍फ ऑफ वॉल स्‍ट्रीट से प्रेरित बताई जा रही है, जिसमें लियोनार्दो डिकैप्रियो ने अहम किरदार निभाया था।

उधर, रोहन मेहरा ने अपने इंस्‍टाग्राम खाते पर फिल्‍म बाजार का पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा, ‘यहां से ये शुरू होता है। मुम्‍बई। रहस्‍यमयी आदमी। दिसंबर 2017।’

गौर तलब है कि रोहन मेहरा चार महीने पहले उस समय चर्चा में आए थे, जब उनके और डिज्‍नी स्‍टार तारा सुतारिया के रोमांस और डेटिंग के चर्चे जोरों पर थे।