फिल्‍म शीर्षक मामले में बॉम्‍बे हाईकोर्ट में केस हारे अनिल कपूर

0
180

मुम्‍बई। फिल्‍म अभिनेता अनिल कपूर अपनी होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म वीरे दी वेडिंग के शीर्षक से मिलते जुलते शीर्षक वाली जिम्‍मी शेरगिल अभिनीत फिल्‍म वीरे की वेडिंग के खिलाफ बॉम्‍बे हाईकोर्ट गए थे। लेकिन, यहां भी अनिल कपूर के हाथ निराशा लगी।

जानकारी के अनुसार अदालत अनिल कपूर के तर्क, अभिनेता जिम्‍मी शेरगिल अभिनीत फिल्‍म वीरे की वेडिंग एक बड़े बजट की फिल्‍म वीरे दी वेडिंग जैसा टाइटल रखकर लोकप्रियता हासिल करना चाहती है, से सहमत नहीं हुई।

अदालत ने तमाम दलीलों को सुनने के बाद अनिल कपूर की अपील को खारिज कर दिया। हालांकि, अनिल कपूर के पास इस अदालती आदेश को चुनौती देने का अधिकार है।

अदालतीय सूत्रों के अनुसार अदालत ने अनिल कपूर की दलीलों को खारिज करते हुए कहा कि इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसलिए इस फिल्‍म को शीर्षक रखने का अधिकार है। दोनों ही बैनर अपने अपने शीर्षकों के साथ फिल्‍म रिलीज कर सकते हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले अनिल कपूर इंडियन मोशन पिक्‍चर्स प्रोड्यूर्स एसोसिएशन के पास अपना मामला उठा चुके हैं। मगर, वहां से भी अनिल कपूर के हाथ कुछ नहीं लगा। जिम्‍मी शेरगिल और दिलजोत अभिनीत फिल्‍म वीरे की वेडिंग अगस्‍त के बाद रिलीज होने की संभावना है।