बागी 2 से टकराएगी कंगना रनौट की मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी

0
333

मुम्‍बई। पिछले दिनों रिलीज डेट के साथ दो बड़ी फिल्‍मों में पोस्‍टर जारी हुए एक टाइगर श्रॉफ की बागी 2 और दूसरी कंगना रनौट की मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी। दिलचस्‍प बात तो यह है कि दोनों अगले साल एक ही दिन रिलीज होने जा रही हैं।

साजिद नाडियाडवाला निर्मित फिल्‍म बागी का सीक्‍वल है, जिसमें श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ नजर आए थे। इस बार पोस्‍टर में केवल टाइगर श्रॉफ आंखों को लुभावने वाले शारीरिक बनावट के साथ नजर आए। हाथ में हथियार पकड़े हुए हैं।

वहीं, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के पोस्‍टर में कंगना रनौट झांसी की रानी के रूप में नजर आ रही हैं। इस फिल्‍म को आधिकारिक तौर पर बनारस में लांच किया गया।

सूत्रों की मानें तो इस फिल्‍म को हिंदी सहित दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी बनाया जाएगा। फिल्‍म के पीछे बाहुबली पटकथा लेखक केवी विजयेंद्रा और गब्‍बर इज बैक निर्देशक कृष है। माना जा रहा है कि इस फिल्‍म से कंगना रनौट के कैरियर का भविष्‍य तय होगा।

रिलीज हुए पोस्‍टरों के अनुसार टाइगर श्रॉफ की बागी 2 और कंगना रनौट की मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 27 अप्रैल 2018 रिलीज होंगी। गौरतलब है कि इस साल इस तारीख के अगले दिन बाहुबली 2 रिलीज हुई थी, जो भारतीय सिनेमा की महानतम फिल्‍मों में शुमार हो चुकी है।