इस अभिनेत्री ने कुछ ऐसा खा लिया कि दिखने लगी गर्भवती!

0
192

न्‍यूयॉर्क। ग्‍लैमर जगत में बेबी बंप के कारण वुमैन सेलेब्‍स अक्‍सर सुर्खियों में आ जाती हैं। दिलचस्‍प बात तो यह होती है कि शुरू शुरू में वुमैन सेलेब्‍स इससे इंकार करती हैं, चाहे वो हॉलीवुड की हों या बॉलीवुड की।

हाल ही सोशल मीडिया पर अमेरिकी अभिनेत्री ईवा लॉन्गोरिया के गर्भवती होने की ख़बरें वायरल हुईं। दरअसल, इन ख़बरों को हवा ईवा लॉन्‍गोरिया की हाल ही में सामने आई एक तस्‍वीर से मिली, जिसमें ईवा काफी मोटी दिखाई दे रही हैं।

अफवाहों से परेशान ओवर हर डेड बॉडी स्‍टार ने लबों पर लगे चुप के ताले तोड़ते हुए कहा, ‘मैंने सोशल मीडिया में वायरल अपनी तस्‍वीरों को देखा। इन तस्‍वीरों में मैं सच में मोटी लग रही हूं। लेकिन, यह केवल ज्‍यादा फूड खाने के कारण हुआ है।’

42 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, ‘आज की ख़बर तो यह है कि मैं गर्भवती नहीं हूं। असल में, मैंने बहुत ज्‍यादा चीज, मदिरा और केक का सेवन कर दिया, जिसके कारण मुझे फूड एलर्जी हो गई है।’

बकौल अभिनेत्री, इस स्‍पष्‍टीकरण के पीछे उनके परिवार सदस्‍यों की चिंताएं हैं, जो उनको कॉल्‍स करके गर्भवती होने के बारे में पूछ रहे हैं। अभिनेत्री ने खुद स्‍वीकार किया कि तस्‍वीरों में वह गर्भवती महिला जैसी दिखाई पड़ रही हैं, लेकिन, ऐसा कुछ नहीं है।

उल्‍लेखनीय है कि ईवा लॉन्‍गोरिया ने पिछले साल जोस एंटोनियो बास्टोन के साथ तीसरी शादी की है। इससे पहले अभिनेत्री टायलर क्रिस्टोफर और टोनी पार्कर के साथ वैवाहिक रिश्‍ता रख चुकी हैं।

Image Source : Eva Longoria Instagram Account