सुनील शेट्टी की धांसू टीवी वापसी, क्‍या अक्षय कुमार को दे पाएंगे टक्‍कर?

0
354

मुम्‍बई। लंबे समय से चर्चा थी कि 1990 के दशक के एक्‍शन हीरो सुनील शेट्टी टेलीविजन पर एक रियलिटी शो होस्‍ट करने वाले हैं। तो दोस्‍तो, लो अब इंतजार खत्‍म क्‍योंकि इस रियलिटी शो का फर्स्‍ट लुक सामने आ चुका है।

जल्‍द ही एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले रिलयिटी शो इंडियाज असली चैंपियन (India’s Asli Champion) है दम! के फर्स्‍ट लुक में सुनील शेट्टी आत्‍मविश्‍वास से भरे हुए नजर आ रहे हैं। आएं भी क्‍यों ना, जब यह रियलिटी शो शारीरिक और दिमागी तौर पर प्रतियोगियों की परीक्षा लेने वाला है।

इस बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा, ‘मैं इस रिलयिटी शो का हिस्‍सा बनकर बेहद खुश हूं क्‍योंकि यह एक अलग तरह का रियलिटी शो है। इस शो में प्रतियोगी जब अपनी शारीरिक ताकत खो देंगे तो दिमागी ताकत के बल पर आगे बढ़ेंगे, जो काफी रोमांचक होगा।’

गौरतलब है कि इससे पहले 2007 में सुनील शेट्टी सहारा वन के लिए टेलीविजन शो बिगेस्‍ट लूजर जीतेगा होस्‍ट कर चुके हैं।

इसमें कोई दो राय नहीं कि सुनील शेट्टी द्वारा होस्‍ट किए जा रहे इंडियाज असली चैंपियन की तुलना अक्षय कुमार द्वारा होस्‍ट किए गए ख़तरों के खिलाड़ी से होगी।

वैसे रियलिटी शो के टीजर देखकर सुनील शेट्टी एक धमाकेदार धांसू एंट्री का संकेत दे रहे हैं। लेकिन, सवाल है कि क्‍या अक्षय कुमार को टक्‍कर दे पाएंगे?