तो इसलिए सलमान खान ने रेश्‍मा शेट्टी को कहा बाय बाय

Spread the love

मुम्‍बई। हाल ही में अभिनेता सलमान खान ने अपनी नौ साल पुरानी मैनेजर रेश्‍मा शेट्टी, जिसने सलमान खान को महंगा ब्रांड बनाने में अहम भूमिका निभाई है, को बाय बाय कहा। लेकिन, सलमान और रेश्‍मा का अलगाव उतना भी सुखद नहीं है, जितना पिछले दिनों अभिनेता सलमान खान और मैट्रिक्स कंपनी ने संयुक्‍त प्रेस बयान में कहा था।

जी हां, दैनिक भास्‍कर की एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान ने रेश्‍मा शेट्टी को बाय बाय सिर्फ इसलिए नहीं कहा कि अब सलमान खान चाहते हैं कि उनका परिवार उनके कारोबार की देख रेख करे। बल्‍कि इसके पीछे कुछ अन्‍य कारण भी हैं, जो चौंकाने वाले हैं।

रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान के कारोबार में रेश्‍मा शेट्टी का दखल बहुत ज्‍यादा बढ़ गया था। रेश्‍मा ने कथित तौर पर सलमान के नाम पर कुछ अन्‍य प्रोजेक्‍ट हासिल करने शुरू कर दिए थे। इसके अलावा सलमान खान के बहनोई अतुल अग्‍निहोत्री की आगामी फिल्‍म, जो सलमान खान फिल्‍म सुलतान के बाद करने वाले थे, को पीछे खिसका कर टाइगर जिंदा है के बाद कर दिया।

कुछ समय पहले चर्चा जोरों पर थी कि सलमान खान और संजय दत्‍त के बीच कोल्‍ड वार करवाने वाली भी रेश्‍मा शेट्टी हैं।

गौरतलब है कि रेश्‍मा शेट्टी, जो सलमान खान की बहन अलवीरा की दोस्‍त हैं, सलमान खान के जीवन में वांटेड के समय आईं। जैसे ही रेश्‍मा शेट्टी ने सलमान खान का कारोबार देखना शुरू किया, वैसे ही सलमान खान का कारोबार तेजी के साथ ऊपर जाने लगा। कहते हैं कि सलमान खान की कमाई का दस फीसद हिस्‍सा रेश्‍मा और उसकी कंपनी मैट्रिक्‍स को जाता है।

Leave a Reply