टीवी अभिनेता करण पटेल के निशाने पर आए कपिल शर्मा

0
236

मुम्‍बई। ये है मोहब्‍बतें अभिनेता करण पटेल ने स्‍टैंडअप कॉमेडियन और नवोदित अभिनेता कपिल शर्मा पर निशाना साधते हुए लोगों को जमीन पर पैर रखकर चलने की सलाह दे डाली।

जानकारी के अनुसार टेलीविजन अभिनेता करण पटेल ने कपिल शर्मा से जुड़ी एक ख़बर, अपने चुटकलों से लोगों का मनोरंजन करने में असफल होने पर कपिल शर्मा ने 15 मिनट के अंदर ही शूटिंग कैंसिल कर दी, को शेयर करते हुए लिखा, ‘कपिल शर्मा घटनाक्रम साबित करता है कि यदि आप लंबे समय तक सम्‍मान और प्‍यार चाहते हैं तो आपको एक साधारण कार्य करना होगा कि सिर को कंधों पर और पैर को जमीन पर रखने होंगे।’

ये है मोहब्‍बतें में रमन भल्‍ला की भूमिका निभाने वाले करण पटेल ने अपने इस विचार को अपने सोशल मीडियाई खातों जैसे कि इंस्‍टाग्राम औ ट्विटर पर शेयर किया।

सुनने में आ रहा है कि सुनील ग्रोवर जल्‍द ही द कपिल शर्मा शो पर वापसी करेंगे। सूत्रों का कहना है कि स्‍टैंडअप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक पेशेवर कलाकार हैं, ऐसे में सुनील ग्रोवर कभी नहीं चाहेंगे कि किसी भी चैनल के साथ उनके रिश्‍ते ख़राब हों।

इस वापसी के पीछे चैनल प्रतिनिधियों का हाथ माना जा रहा है क्‍योंकि सुनील ग्रोवर की गैर मौजूदगी के कारण द कपिल शर्मा शो की लोकप्रियता कम हो रही है, जिसके कारण चैनल को नुकसान झेलना पड़ रहा है।

Image Source/Instagram