Half GirlFriend Trailer – रुला देगी रिया सोमानी के आशिक माधव की आशिकी

0
14

मुम्‍बई। अभिनेता अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्‍म हाफ गर्लफ्रेंड का शानदार और भावनात्‍मक ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

मोहित सूरी निर्देशित फिल्‍म हाफ गर्लफ्रेंड का ट्रेलर एक कॉलेज परिसर से शुरू होता है, जहां पर माधव प्रवेश के लिए इंटरव्‍यू दे रहे हैं। इसके बाद माधव के जीवन में रिया सोमानी का प्रवेश होता है।

2 स्‍टेट्स स्‍टार अर्जुन कपूर हाफ गर्लफ्रेंड में भी अपने प्‍यार को पाने के लिए हर हद तक जाने को तैयार है। पर, इस बार कहानी में थोड़ा सा ट्विस्‍ट है कि रिया सोमानी माधव की हाफ गर्लफ्रेंड है, बोले तो दोस्‍त से ज्‍यादा और गर्लफ्रेंड से कम।

माधव, जो कि अर्जुन कपूर है, की रिया सोमानी, जो कि श्रद्धा कपूर है, एक अमीर परिवार से संबंध रखती है और एक दिन माधव को छोड़कर निकल लेती है। मगर, माधव को हाफ गर्लफ्रेंड के बिना जीना नहीं आता। मगर, पागलों की तरह चाहने वाला माधव अंत में रिया को पाएगा या नहीं? अब यह तो 19 मई 2017 को ही पता चलेगा।

इसमें कोई दो राय नहीं कि फिल्‍म ट्रेलर में अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर और विक्रांत मैसी के किरदार अपना प्रभाव छोड़ते हैं।

मोहित सूरी निर्देशित फिल्‍म हाफ गर्लफ्रेंड के ट्रेलर का संपादन काफी कसावट के साथ किया गया है, जो शुरू से अंत तक पकड़े रखता है।

उम्‍मीद करते हैं कि फिल्‍म हाफ गर्लफ्रेंड जब 19 मई 2017 को पर्दे पर उतरेगी तो कुछ ऐसे ही दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होगी।