देखिये, संत गुरमीत राम रहीम सिंह की जट्टू इंजीनियर का मनोरंजक ट्रेलर

0
257

मुम्‍बई। स्‍वागत है। गांव टटियाकर, इस साइनबोर्ड के साथ ट्रेलर की शुरूआत होती है। जैसे ही ट्रेलर आगे बढ़ता है तो संत गुरमीत राम रहीम सिंह और उनका साथी एक अमलीनुमा व्‍यक्‍ति को छेड़ते हैं, जो खुले में शौच कर रहा है।

ट्रेलर देखकर कह सकते हैं कि इस बार संत से अभिनेता बने संत गुरमीत राम रहीम सिंह नरेंद्र मोदी के स्‍वच्‍छता अभियान पर फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। याद ही होगा कि संत की पिछली फिल्‍म हिंद का नापाक को जवाब : एमएसजी लॉयन हार्ट 2 भारत द्वारा पाकिस्‍तान पर किए सर्जिकल अटैक पर आधारित थी।

हालांकि, ट्रेलर में सीधी सपाट कोई कहानी नहीं है। इसमें अलग अलग सीनों को जोड़ा गया है, जो ट्रेलर को मजेदार बनाते हैं। इस बार संत एक साधारण व्‍यक्‍ति के किरदार में हैं। लेकिन, इस साधारण व्‍यक्‍ति के पास भी रजनीकांत वाली शक्‍तियां तो हैं।

इस ट्रेलर में आपको सबकुछ उलटा दिखेगा, जैसे बच्‍चे तालाब में जा रहे हैं, और पशु स्‍कूल में। सरकारी क्‍वार्टर में लोग नहीं मुर्गियां रहती हैं। कबड्डी डालने गया रेडर भी उलट रेड डाल रहा है। महिलाओं वाला सीन बड़ा दिलचस्‍प है।

दरअसल, इस फिल्‍म से संत गुरमीत राम रहीम सिंह नशे और स्‍वच्‍छता अभियान पर बात करने जा रहे हैं। फिल्‍म का निर्देशन संत और उनकी बेटी ने किया है। फिल्‍म जट्टू इंजीनियर 19 मई को रिलीज होगी।