कैश ऑन डिलीवरी ट्रेलर : मल्‍हार ठाकर ने दी सस्‍पेंस भरी डिलीवरी

0
257

अहमदाबाद। जी हां, छेल्‍लो दिवस स्‍टार मल्‍हार ठाकर की अगली सस्‍पेंस थ्रिलर फिल्‍म कैश ऑन डिलीवरी का ट्रेलर डिलीवर हो चुका है।

नीरज जोशी निर्देशित सस्‍पेंस थ्रिलर फिल्‍म कैश ऑन डिलीवरी के ट्रेलर की शुरूआत एक खूबसूरत ख्‍याल से होती है, जहां फिल्‍म का नायक एक आलीशान घर और बच्‍चों का ख्‍याल देखता है। लेकिन, इस ट्रेलर का अंत एक पागलपन वाली हंसी पर होता है, वो भी फिल्‍म के नायक की है।

फिल्‍म का नायक एक आम नागरिक है, जो प्रोडक्‍ट डिलीवरी का काम करता है। अचानक एक दिन इसका प्रवेश एक ऐसे घर में होता है, जहां पर एक लाश है। इसके बाद डिलीवरी बॉय, जो कहानी का नायक है, के जीवन में भूचाल आता है। इस भूचाल से नायक किस तरह निपटता है को देखने के लिए सिनेमा घर जाना होगा।

हालांकि, ट्रेलर से थोड़ा सा आभास होता है कि कहीं नायक की प्रेमिका ही तो पूरा जाल नहीं बुनती, ताकि नायक फंस जाए, और नायिका निकल जाए। कुछ भी सोचो, सस्‍पेंस तो ट्रेलर में बनाकर रखा गया है। फिल्‍म में मल्‍हार ठाकर के अलावा दर्शन जरीवाला और वओमा नंदी भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

उल्‍लेखनीय है कि कैश ऑन डिलीवरी मल्‍हार ठाकर की पांचवीं गुजराती फिल्‍म होगी, इससे पहले अभिनेता की चार फिल्‍में छेल्‍लो दिवस, थई जशे, पासपोर्ट और दुनियादारी रिलीज हो चुकी हैं।