कटप्‍पा के कारण बाहुबली 2 को 40 करोड़ रुपये का घाटा!

0
351

हैदराबाद। फिल्‍म बाहुबली 2, जो 28 अप्रैल को रिलीज होगी, का इंतजार पूरा भारत देश कर रहा है। लेकिन, इस देश का एक राज्‍य ऐसा भी है, जहां बाहुबली 2 का पुरजोर विरोध हो रहा है और इस विरोध का कारण कटप्‍पा (अभिनेता सत्‍यराज) का फिल्‍म में होना।

जी हां, कर्नाटक के कुछ संगठनों का निर्णय बाहुबली 2 को लेकर अभी तक भी बदला नहीं है। संगठन अब भी फिल्‍म बाहुबली 2 को राज्‍य में रिलीज नहीं होने देने की बात पर अडिंग हैं।

वहीं, इस मामले में बीच का रास्‍ता निकालने की कोशिश में जुटे फिल्‍मकार एसएस राजामौली ने एक वीडियो जारी करते हुए कर्नाटक के लोगों को फिल्‍म बाहुबली 2 रिलीज होने देने की अपील की है।

फिल्‍मकार ने अपने बयान में कहा, ‘अभिनेता सत्यराज न तो इस फिल्म के निर्देशक हैं और न ही निर्माता इसलिए यदि फिल्म का प्रदर्शन रोका जाता है तो इससे उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा इसलिए उनकी बयान के लिए फिल्म पर रोक लगाने की बात करना ठीक नहीं।’

इतना ही नहीं, फिल्‍मकार राजामौली ने आगे कहा, ‘मसला लगभग नौ साल पुराना है, और तब से लेकर अब तक सत्यराज की कई फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनमें बाहुबली भी शामिल है।’

गौरतलब है कि फिल्म बाहुबली 2 में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज ने लगभग नौ साल पहले तमिलनाडु और कनार्टक से जुड़े कावेरी नदी विवाद के दौरान कथित तौर पर कन्नड़ विरोधी बयान दिया था।

सूत्रों की मानें तो कर्नाटक में फिल्‍म वितरण अधिकार 40 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत पर बेचे गए हैं, यदि फिल्‍म बाहुबली 2 का प्रदर्शन कर्नाटक में रोक दिया जाता है या प्रभावित होता है तो फिल्‍म निर्माताओं को सीधे सीधे 40 करोड़ का नुकसान होने की संभावना है।

सूत्रों के मुताबिक यदि सत्‍यराज फिल्‍म बाहुबली 2 रिलीज होने से पहले माफी मांग लेते हैं तो फिल्‍म बाहुबली 2 के रिलीज होने की संभावनाएं बढ़ सकती हैं।