राबता ट्रेलर : कृति और सुशांत का अभिनय अचूक, कांट छांट में चूक

0
212

मुम्‍बई। कृति सैनन और सुशांतसिंह राजपूत अभिनीत फिल्‍म राबता, जो एक्‍शन रोमांस ड्रामा है, का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

कुछ दिनों पहले फिल्‍म राबता का फर्स्‍ट लुक रिलीज किया गया था, जो राबता को एक रोमांटिक फिल्‍म के रूप में प्रस्‍तुत कर रहा था। लेकिन, राबता ट्रेलर फिल्‍म के कुछ अन्‍य पहलूओं पर रोशनी डालता है, जो फिल्‍म को रोमांस एक्‍शन ड्रामा बनाते हैं।

ट्रेलर देखकर कह सकते हैं कि दिनेश विजन निर्देशित फिल्‍म राबता पुनर्जन्म पर आधारित है। ट्रेलर के अनुसार फिल्‍म राबता के तीनों किरदार पुनर्जन्म लेते हैं और अचानक एक दूसरे से टकराते हैं। इस त्रिकोणी प्रेम कथा में प्रेमी, प्रेमिका और वो है।

युवा पीढ़ी को फांसने के लिए ट्रेलर में चुटीले संवादों, जैसे बेबी मेरा कुछ पार्ट चॉकलेटी भी है, और लिप लॉक जैसे आकर्षक सीनों को शामिल किया गया है।

राबता के ट्रेलर में कृति सैनन, सुशांतसिंह राजपूत और नकारात्‍मक भूमिका वाले अभिनेता के कई सीन प्रभावित करते हैं, विशेषकर सुशांतसिंह राजपूत का गर्दन घुमाने वाला सीन।

इसके बावजूद, जो बात अखरती है, वो है कि ट्रेलर की कांट छांट अच्‍छे तरीके से नहीं हुई, जो पूरे ट्रेलर का मजा किरकिरा कर देती है।

ऐसे में हमें तो नहीं लगता है कि राबता ट्रेलर सिनेमा प्रेमियों से कोई राबता कायम कर पाएगा। उम्‍मीद करते हैं कि 9 जून से पहले राबता का नया ट्रेलर देखने को मिले।