महेश बाबू और सलमान खान में नहीं हो सकती कांटे की टक्‍कर क्‍योंकि..

0
430

हैदराबाद। जैसा कि हम जानते हैं कि दक्षिण भारतीय सुपर स्‍टार महेश बाबू की 23वीं फिल्‍म Sambhavami, जो तीन भाषाओं में बन रही है, 23 जून को रिलीज होगी और इसी दिन बॉलीवुड सुपर स्‍टार सलमान खान अभिनीत फिल्‍म ट्यूबलाइट भी रिलीज होगी।

हालांकि, फिल्‍म ट्यूबलाइट की रिलीज डेट हाल ही में फाइनल हुई है जबकि महेश बाबू की 23वीं फिल्‍म की रिलीज डेट फरवरी में रिलीज हो गई थी।

कहा जा रहा है कि बॉक्‍स ऑफिस पर महेश बाबू और सलमान खान में जबरदस्‍त कलैश होगा। ऐसा कुछ नहीं होगा क्‍योंकि ऐसा केवल एक मसाला ख़बर बनाने के लिए लिखा जा रहा है ताकि एक हौवा क्रिएट किया जा सके।

सच तो यह है कि यदि बारीकी से देखा जाए तो महेश बाबू और सलमान खन के बीच कांटे की टक्‍कर हो ही नहीं सकती क्‍योंकि अभिनेता सलमान खान हिंदी सिनेमा के महारथी हैं जबकि महेश बाबू के लिए हिंदी सिनेमा एक नया क्षेत्र है। यह ऐसा ही है, जैसे सलमान खान की किसी फिल्‍म को दक्षिण भारत में महेश बाबू की किसी फिल्‍म के सामने रिलीज करना होगा।

इतना ही नहीं, सलमान खान की फिल्‍म ट्यूबलाइट के लिए हिंदी सिनेमा मालिक बेकरार हैं। लेकिन, ऐसी बेकरारी महेश बाबू की फिल्‍म के लिए हिंदी सिनेमा मालिकों में बिलकुल नहीं होगी। इसमें भी किसी को संदेह नहीं होना चाहिये कि सलमान खान की फिल्‍म के लिए महेश बाबू की फिल्‍म से ज्‍यादा स्‍क्रीनें और शोज होंगे।

क्‍योंकि, इनदिनों सलमान खान हिंदी सिनेमा में बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये के कलेक्‍शन की पक्‍की गारंटी हैं जबकि हिंदी सिनेमा बॉक्‍स ऑफिस पर महेश बाबू अभिनीत फिल्‍म Sambhavami 23 करोड़ का कलेक्‍शन भी करती है तो भी मुनाफे में रहेगी।

जितने बड़े पैमाने पर सलमान खान और कबीर खान, जो एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान में साथ काम कर चुके हैं, प्रचार करेंगे। उतने बड़े पैमाने पर महेश बाबू और एआर मुरुगदॉस हिंदी क्षेत्र में फिल्‍म प्रचार का जोखिम नहीं उठाएंगे।

वैसे इनदिनों छोटे पर्दे पर अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन जैसे दिग्‍गजों का नहीं बल्‍कि दक्षिण भारत के सुपर स्‍टार का कब्‍जा है, जिनमें महेश बाबू, रवि तेजा, पवन कल्‍याण, अल्‍लू अर्जुन, राम चरण शीर्ष पर आते हैं।