पहले भी टूटते टूटते बचा है निमय और साहिला का वैवाहिक जीवन!

0
885

मुम्‍बई। टेलीविजन अभिनेता निमय बाली और साहिला चढ्डा का वैवाहिक जीवन एक बार फिर से टूटने की कगार पर पहुंच चुका है। लेकिन, हैरानी की बात तो यह है कि इस बार भी प्रत्‍युषा बनर्जी का करीबी इस रिश्‍ते के लिए ख़तरा बना हुआ है।

ख़बर है कि निमय बाली और साहिला चढ्डा के वैवाहिक जीवन में कड़वाहट तेजी के साथ बढ़ रही है और इस कारण कोई और नहीं बल्‍कि प्रत्‍युषा बनर्जी का कथित प्रेमी राहुल राज सिंह है। इतना ही नहीं, अभिनेता संजय दत्‍त के कजिन निमय बाली को राहुल राज सिंह के कारण आराम नगर स्‍थित अपना घर छोड़कर गोरेगांव में रहना पड़ रहा है।

SpotBoye की रिपोर्ट पर विश्‍वास करें तो राहुल राज सिंह साहिला चढ्डा और उनकी बेटी के साथ उनके फ्लैट में रहते हैं जबकि निमय बाली अपना घर छोड़कर गोरेगांव रहने चले गए हैं।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि निमय बाली को राहुल राज सिंह, जो प्रत्‍युषा बनर्जी की आत्‍महत्‍या के बाद से उनके ही घर में रह रहा है, का उनके घर पर रहना अच्‍छा नहीं लगता था क्‍योंकि निमय बाली के घर में उनकी एक जवान बेटी भी है।

निमय बाली राहुल राज सिंह को घर से बाहर करना चाहते थे। निमय बाली के फैसले से साहिला चढ्डा सहमत नहीं थीं और इस बात तो लेकर दोनों के बीच कलह होने की बात कही जा रही है।

गौरतलब है कि अभिनेता निमय बाली का घर पहले से भी टूटते टूटते बचा है क्‍योंकि निमय बाली शादीशुदा होने के बावजूद टीवी एक्‍ट्रेस और प्रत्‍युषा बनर्जी की दोस्‍त काम्‍या पंजाबी के साथ संबंधों में थे।

साल 2009 में प्रकाशित हिंदुस्‍तान टाइम्‍स की एक रिपोर्ट के अनुसार साहिला चढ्डा ने निमय बाली और काम्‍या पंजाबी को मानसून की तूफानी रात में एक साथ पकड़ लिया था। उस रात साहिला चढ्डा ने निमय बाली के सामने एक शर्त रखी थी कि या तो वह बाहरवाली को चुन ले या फिर उसको और उसकी बेटी को। अंत अभिनेता निमय बाली घर वापिस आए, लेकिन, यह सोचने के लिए उसको नौ घंटे लगे और साहिला चढ्डा व उसकी बेटी नौ घंटों तक बारिश में भीगती रहीं।

वैसे इनदिनों प्रत्‍युषा बनर्जी के कारण राहुल राज सिंह और काम्‍या पंजाबी के बीच रिश्‍ते अच्‍छे नहीं हैं। और काम्‍या पंजाबी कभी निमय बाली की प्रेमिका रही हैं। हो सकता है कि ऐसे में काम्‍या पंजाबी ने राहुल राज सिंह को बेघर करने के लिए निमय बाली की मदद लेनी चाही हो, जो कि साहिला चढ्डा को पसंद न आई हो।