कटप्‍पा और बाहुबली 2 निर्देशक में ठनी, और कटप्‍पा ने उठा दिया सस्‍पेंस से पर्दा!

0
698

हैदराबाद। बाहुबली 2 का क्‍लाईमैक्‍स लीक होने को लेकर फिल्‍मकार एसएस राजामौली और कटप्‍पा की भूमिका निभाकर चर्चित चेहरा बन चुके सत्‍याराज के बीच बुरी तरह ठन चुकी है।

कटप्‍पा बाहुबली 2 निर्देशक से काफी नाराज चल रहे हैं। ऐसे में निर्देशक राजामौली को बाहुबली 2 का क्‍लाईमैक्‍स लीक होने के पीछे कटप्‍पा का हाथ होने की आशंका है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में रामोजी फिल्‍म सिटी मैदान में आयोजित बाहुबली 2 प्री रिलीज एवेंट के दौरान फिल्‍मकार एसएस राजामौली ने बाहुबली सीरीज में कटप्‍पा की भूमिका निभाने वाले सत्‍याराज, जो चैन्‍ने एक्‍सप्रेस में भी अहम भूमिका निभा चुके हैं, के साथ अच्‍छा बर्ताव नहीं किया, और इस बात से सत्‍याराज काफी नाखुश चल रहे थे।

फिल्‍मकार एसएस राजामौली के ऐसे कथित बुरे बर्ताव से नाखुश सत्‍याराज ने अपने एक करीबी दोस्‍त की मदद से फिल्‍म बाहुबली 2 का क्‍लाईमैक्‍स, जिसमें बाहुबली की हत्‍या का रहस्‍य छुपा हुआ है, लीक करवा दिया है।

इस सीन में कटप्‍पा अमरेंद्रा बाहुबली के बेटे शिवा उर्फ महेंद्रा बाहुबली को बता रहे हैं कि किन कारणों के चलते उन्‍हें अपने प्रिय मुंह बोले भांजे को मौत के घाट उतारना पड़ा।

सीन के अनुसार महिशमति का सिंहासन संभालने के बाद अमरेंद्रा बाहुबली की ताकत तेजी के साथ बढ़ी और उनके दुश्‍मन भी। अमरेंद्रा के सिंहासन पर बैठने के बाद महिशमति में गृहयुद्ध छिड़ गया।

एक दिन जब अमरेंद्रा बाहुबली बाहरी दुश्‍मनों से लड़ते हुए महिशमति की सीमा से बाहर निकल गए तो भल्‍लाला देव और उसके साथियों ने इस मौके का फायदा उठाकर महरानी और उनकी पत्‍नी, जो गर्भवती थी, को बंदी बना लिया।

और इसके बाद भल्‍लाला देव ने कटप्‍पा के सामने धर्म संकट खड़ा कर दिया, ऐसे में बाहुबली अमरेंद्रा को मारना अत्‍यंत जरूरी था क्‍योंकि सिंहासन पर भल्‍लाला कब्‍जा जमा चुका था और बाहुबली अमरेंद्रा अकेला रह गया था।

यदि आप सोच रहे हैं कि उपरोक्‍त ख़बर सत्‍य है तो आप गलत सोच रहे हैं क्‍योंकि आज तो पहली तारीख है, और आज साधारण पहली तारीख भी नहीं बल्‍कि अप्रैल फूल वाली पहली तारीख है। तो क्‍या समझे? ज्‍यादा मत समझिये और से शेयर कीजिये, और मजे लीजिये। अंत 28 अप्रैल 2017 का इंतजार कीजिये।