शो पर नहीं दिखेंगे डॉ. मशहूर गुलाटी? कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्‍पी

0
263

मुम्‍बई। स्‍टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच कथित तौर पर हुए विवाद पर चुप्‍पी तोड़ते हुए कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखा। हालांकि, एक अन्‍य रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो छोड़ने का मन बना चुके हैं।

जैसा कि हम जानते हैं कि पिछले दिनों कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हवाई यात्रा दौरान कुछ विवाद होने की ख़बरें सामने आई थीं। कहा जा रहा था कि कपिल शर्मा के बर्ताव से सुनील ग्रोवर को भावनात्‍मक चोट पहुंची है।

जूम टीवी डॉट कॉम के अनुसार द कपिल शर्मा शो से जुड़े सूत्रों ने टीआईओ को सूचित किया है कि कपिल शर्मा के व्‍यवहार से सुनील ग्रोवर भावनात्‍मक तौर पर काफी आहत हुए हैं और अब वह शो पर लौटना नहीं चाहते। इस बार मामला सुनील ग्रोवर के सम्‍मान का है क्‍योंकि सुनील ग्रोवर का कोई कसूर नहीं था।

उधर, कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया खाते पर कहा, ‘हम अपने परिवार से अधिक समय एक दूसरे के साथ बिताते हैं। मैंने पांच सालों में पहली बार उस पर चिल्‍लाया हूं। इतना तो चलता है भाई। मैं उसकी इज्‍जत करता हूं। हम बैठकर इस मामले को सुलझा लेंगे। यह हमारा पारिवारिक मामला है। ज्‍यादा मजे मत लिया करो। मैं फिरंगी के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर रहा हूं। हा…. हा… माफ करना फिर से प्रोमोशन।’

कपिल शर्मा का स्‍टेटमेंट इशारा कर रहा है कि इस बार मामला काफी गरम है। अब देखना यह है कि कपिल शर्मा द कपिल शर्मा शो के डॉ. मशहूर गुलाटी को सेट पर मनाने में कामयाब होंगे या नहीं?

Like करें  FilmiKafe का  Facebook, Twitter और  G+ पन्‍ना और पाएं ताजा अपडेट्स।