Shocking! लीक और वायरल हुए ‘अनारकली ऑफ आरा’ के बेहद कामुक सीन

0
634

मुम्‍बई। नवोदित फिल्‍मकार अविनाश दास निर्देशित फिल्‍म अनारकली ऑफ आरा के बेहद कामुक सीन, जो फिलहाल फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं हैं, लीक हो चुके हैं।

अनारकली ऑफ आरा के लीक हुए सीन

स्‍वरा भास्‍कर अभिनीत फिल्‍म अनारकली ऑफ आरा के लीक हुए सीनों में पंकज त्रिपाठी का स्‍वरा भास्‍कर के वक्षों को दबाना, संजय मिश्रा द्वारा मंच पर स्‍वरा भास्‍कर से सरेआम छेड़खानी करना और पुलिस रेड के दौरान स्‍वरा भास्‍कर का नग्‍न अवस्‍था में होना शामिल है।

अनारकली ऑफ आरा सीन लीक मामले में शिकायत दर्ज

इस मामले में सख्‍त कदम उठाते हुए फिल्‍म अनारकली ऑफ आरा के निर्माताओं प्रिया और संदीप कपूर ने दिल्‍ली के मालवीय नगर पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है।

मीडिया से बातचीत करते हुए निर्माता संदीप कपूर ने कहा, ‘मैं इस मामले में स्‍पष्‍ट तौर पर किसी व्‍यक्‍ति विशेष का नाम नहीं लेना चाहूंगा। हालांकि, इसके पीछे फिल्‍म से जुड़े किसी सीनियर व्‍यक्‍ति का हाथ है, वो फिल्‍म का कलाकार या निर्देशक भी हो सकता है।’

अनारकली ऑफ आरा के निर्देशक की प्रतिक्रिया

उधर, फिल्‍म निर्देशक अविनाश दास ने फिल्‍मी कैफे से बात करते हुए कहा, ‘निर्माता का संदेह करना गलत नहीं है क्‍योंकि फिल्‍म रिलीज के किनारे है। ऐसे कृत्‍यों से आर्थिक नुकसान की संभावनाएं बढ़ जाती हैं। मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि ऐसी स्‍थितियों में धैर्य नहीं खोना चाहिये। जो भी हुआ अच्‍छा नहीं हुआ।’

अविनाश निर्देशित फिल्‍म अनारकली ऑफ आरा 24 मार्च 2017 को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्‍म को यूपी बिहार में बड़ा समर्थन मिलने की संभावना है।