शो निर्माता के पति Ex अंगूरी भाभी (शिल्पा शिंदे) को गलत पकड़े हैं!

0
200

मुम्‍बई। भले ही हम सब ने लोकप्रिय धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे को रील लाइफ में ‘सही पकड़े हैं’ कहते हुए सुना है। लेकिन, रियल लाइफ में संवाद कुछ उलट पड़ता दिखाई दे रहा है।

जी हां, ‘भाभी जी घर पर हैं’ को अलविदा कह चुकीं अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे ने पुलिस थाने में जाकर कहा कि निर्माता के पति संजय कोहली मुझे गलत पकड़े हैं।

जानकारी के अनुसार अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे ने धारावाहिक निर्माता बेनिफर कोहली के पति संजय कोहली पर यौन प्रताडना का आरोप लगाया है।

अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे द्वारा पुलिस को दिए बयान के अनुसार संजय कोहली शिल्‍पा शिंदे की खूबसूरती के दीवाने हो चुके थे और गले लगने के बहाने गलत जगहों पर छूते थे। संजय कोहली ने शारीरिक संबंध बनाने तक की इच्‍छा जाहिर की थी और ऐसा न करने पर अभिनेत्री को शो से बाहर करने की धमकी दी थी।

अभिनेत्री ने निर्माताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे निर्माताओं की ओर से मुझे पूरा मेहनताना नहीं मिला और मेरे बारे में गलत प्रचार करके मेरा कैरियर बर्बाद करने की कोशिश की गई।

गौरतलब है कि शिल्‍पा शिंदे को भाभी जी घर पर हैं के निर्माताओं की ओर से मार्च 2016 में एक कानूनी नोटिस भेजा गया था और अचानक शो छोड़ने के कारण होने वाले नुकसान की भरपाई करने की बात कही थी।

Like करें  Filmi Kafe का  Facebook, Twitter और  G+ पन्‍ना और पाएं ताजा अपडेट्स।