‘दीया और बाती हम’ की ‘आरजू’ रख रही हैं फिल्‍मों में कदम

0
492

चंडीगढ़। स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय धारावाहिक दीया और बाती हम से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली प्राची तेहलान बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं।

दीया और बाती हम में आरजू का किरदार निभाने वाली प्राची तेहलान पंजाबी गायक और एक्‍टर प्रिंस रोशन के साथ फिल्‍म अर्जन में नजर आएंगी। फिल्‍म की शूटिंग नवंबर 2016 में शुरू हुई थी और फिल्‍म 5 मई 2017 को रिलीज होने की संभावना है।

जानकारी के अनुसार प्राची तेहलान ने इस फिल्‍म के लिए विशेष रूप से पंजाबी बोलना सिखा। प्राची के लिए फिल्‍म सेट पर पंजाबी टीचर का प्रबंध किया गया था, जो रोज तीन से चार घंटे तक प्राची को पंजाबी बोलना सिखाता था।

मनदीप सिंह निर्देशित फिल्‍म अर्जन में प्राची तेहलान निम्‍मी के किरदार में नजर आएंगी। इस बारे में बात करते हुए प्राची ने कहा, ‘यह मेरी पहली फिल्‍म है। यह किरदार मेरे के लिए काफी चुनौतीपूर्ण था और निम्‍मी का किरदार मेरे असल जीवन से काफी अलग है। इस फिल्‍म के लिए पंजाबी बोलना ही नहीं, बल्‍कि गिद्धा करना भी सीखना पड़ा है।’

असल में, प्राची तेहलान खेल जगत से आती हैं। प्राची तेलहान ने कॉमन वेल्‍थ गेम्‍स में बास्‍केटबाल में भारतीय टीम का नेतृत्‍व किया था। दीया और बाती हम के बाद सीधा फिल्‍मों में प्रवेश एक बड़ी उपलब्‍धि से कम नहीं है।

इसके अलावा प्राची तेलहान एक दक्षिण भारतीय फिल्‍म कर रही हैं।